Home अपराध यमराज बनकर दौड़ा ट्रक, 3 की मौत, 9 घायल… जानिए पूरा मामला

यमराज बनकर दौड़ा ट्रक, 3 की मौत, 9 घायल… जानिए पूरा मामला

0

राजधानी राजधानी पटना के न्यू बाइपास पर झारखंड नंबर का एक ट्रक मौत बनकर दौड़ा। इस दौरान भगत सिंह चौक, रामकृष्णानगर के रहने वाले सुरेंद्र प्रसाद, परसा बाजार के रहने वाले दिनेश दास समेत तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि नौ गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

यमराज बनकर कई को रौंदा
गर्दनीबाग से लेकर रामकृष्णानगर बाइपास तक ट्रक गाड़ियों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ा। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीमेंट लदे ट्रक को जब्त कर लिया। आसपास जमा हुई भीड़ को पुलिस ने लाठी भांजकर खदेड़ डाला। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी सिटी जितेंद्र कुमार के मुताबिक चालक का मेडिकल कराया जायेगा कि उसने शराब पी रखी थी या नहीं।

दशरथा मोड़ से शुरू हुआ हादसे का सिलसिला
दशरथा मोड़ से सड़क हादसे का सिलसिला शुरू हुआ। बेलगाम तेज रफ्तार ट्रक ने पहले स्कार्पियो, सब्जी के ठेले और ई रिक्शे में टक्कर मारी। ई रिक्शा पर पांच लोग सवार थे जो घायल हो गये। इसके बाद ट्रक मीठापुर बस स्टैंड पर बने पुल को पार करते हुये रामकृष्णानगर की ओर पहुंचा, जहां एक स्कूटी सवार महिला उसकी चपेट में आयी। इससे आगे रामकृष्णानगर न्यू बाइपास पर जा रहे एक साइकिल सवार को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। फिर कुछ दूर आगे जाकर एक पुल पर बने रेलिंग से टकरा गया। हादसे में जान गंवाने वाले साइकिल सवार के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

घायलों के नाम जानिए
घायलों में आलोक कुमार (19, ट्रांसपोर्ट नगर), श्याम नंदन (कुरथौल, परसा), मिंटू रजक (जगनपुरा, जगत मार्केट), चिंटू रजक (न्यू जगनपुरा, रामकृष्णानगर), ओमप्रकाश, उमेश दास (परसाबाजार), दिनेश दास (परसा बाजार)और 30 साल का एक युवक शामिल है। सभी को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

ट्रक का पीछा कर रही थी पुलिस
स्थानीय लोगों के मुताबिक गर्दनीबाग में हुए हादसे के बाद पुलिस ट्रक का पीछा कर रही थी। इसी दौरान उसने एक पुलिस गाड़ी में भी टक्कर मारी और तेजी से आगे बढ़ा। फिर अचानक पुल न्यू बाइपास पर बने पुल की रेलिंग पर ट्रक चढ़ गया।

सीमेंट कैसे ढो रहा था ट्रक
इस हादसे के बाद बड़ा सवाल यह है कि लॉकडाउन के दौरान ट्रक सीमेंट कैसे ढो रहा था। कैसे वो न्यू बाइपास पर आ गया। कहीं ऐसा तो नहीं कि पुलिस से बचने से लिये ट्रक चालक भाग रहा था। इसी दौरान उसने कई गाड़ियों में टक्कर मारी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…