Home खास खबरें रणवीर-दीपिका ने किया शादी का ऐलान.. कब और कहां होगा विवाह.. जानिए

रणवीर-दीपिका ने किया शादी का ऐलान.. कब और कहां होगा विवाह.. जानिए

0

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैन्स का इंतजार खत्म हुआ। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रणवीर और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा कर दी है।

दीपिका और रणवीर ने शादी के डेट की घोषणा करते हुए लिखा- हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।

रणवीर और दीपिका लिखते हैं- इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी है और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार दीपिका और रणवीर

शादी में हो सकते हैं तीन फंक्शन्स

दीपिका और रणवीर ने शादी के वेन्यू और डिटेल्स शेयर नहीं की है। हालांकि, हमारे सहयोगी फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर और दीपिका की शादी का वेन्यू इटली का लेक कोमो होगा। वहीं, शादी समारोह में कुल चार ग्रैंड फंक्शन होंगे। इसमें रिसेप्शन सहित और भी कई फंक्शन होंगे।

इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी हिंदू रीती रिवाज के अनुसार की जायेगी। वहीं, मेहमानों से रिक्वेस्ट की है कि शादी के दौरान वे फोन का इस्तेमाल ना करें।

शादी से पहले होगी नंदी पूजा

रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बंधने से पहले खास नंदी पूजा करेंगे। बता दें क‍ि नंदी बैल को भगवान श‍िव की सवारी कहा जाता है और ये भी मान्‍यता है क‍ि नंदी को मन की बात बता देने से भक्‍तों का संदेश बहुत जल्‍दी भोलेनाथ तक पहुंचता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह के करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त शादी से पहले उनके कपड़े फाड़ेंगे। सिंधी समाज में इस रिवाज को सांथ कहते हैं।ये रिवाज सिंधी समाज में कई पीढ़ियों से चला आ रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…