नालंदा में बिना मास्क पहने RJD नेता की पिटाई.. मामले ने पकड़ा तूल..

0

बिहारशरीफ में आरजेडी नेता की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है । पुलिस ने सड़क पर सरेआम आरजेडी के एक नेता की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के कटरापर मोहल्ले की है। जहां पुलिस ने आरजेडी नेता चिटू यादव की पिटाई कर दी। चिटू यादव बिहारशरीफ महानगर आरजेडी के उपाध्यक्ष हैं. वीडियो शहर के कटरा पर मोहल्ले का बताया जा रहा है. जिसमें दिख रहा है बाइक से गश्त कर रहे पुलिस जवान आऱजेडी नेता को पीट रहे हैं. बाद में झड़प भी हुई औऱ तब पुलिस के जवान वहां से निकल गए.

पुलिस का क्या है कहना
आरजेडी नेता की पिटाई करने वाले पुलिस जवानों की पहचान हो गयी है. पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान आरजेडी नेता सड़क पर बिना मास्क लगाये घूम रहे थे. जब पुलिस ने रोक कर पूछताछ की तो बदतमीजी से जवाब देना शुरू कर दिया. इसके बाद जब पुलिस ने पूछा क्या शराब पीकर घूम रहे हो तो उसने कहा कि हां शराब पीकर घूम रहा हूं जो करना है कर लो. तब उसे पकड कर थाने ले जाया जा रहा था लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से वो भाग निकला.

इसे भी पढ़िए-नालंदा में चिकन-ताड़ी पार्टी में मर्डर.. जानिए पूरा मामला

आरजेडी नेता की दलील
उधर आरजेडी नेता चिटू यादव का कहना है कि पुलिस झूठा आऱोप लगा कर अपनी करतूत को छिपाने में लगी है. आरजेडी चिटू यादव ने स्वीकार किया कि वे बिना मास्क घूम रहे थे. नेता ने कहा कि अगर उन्होंने गलती की थी तो पुलिस को फाइन करना चाहिये था. लेकिन पुलिस ने बीच सड़क पर पिटाई करना शुरू कर दिया.

मामले के जांच के आदेश
आरजेडी नेता की पिटाई का मामला तूल पकड रहा है. इसके बाद पुलिस के अधिकारी हरकत में आय़े हैं. टाउन डीएसपी शिब्ली नोमानी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जायेगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…