नालंदा में चिकन-ताड़ी पार्टी में मर्डर.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में एक तरफ कोरोना से लोगों की जान जा रही है । तो दूसरी तरफ बदमाश अपराध की वारदात को अंजाम देने में लगे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है । जहां बदमाशों ने चिकन ताड़ी पार्टी में एक शख्त की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला
मामला चंडी थाना के जगतपुर गांव की है। जहां मख्दूम बाबा गाछी के पास बदमाशों ने चिकन-ताड़ी पार्टी के दौरान एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि रास्ता विवाद में सुनियोजित तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

कैसे हुआ खुलासा
मृतक का नाम परशुराम है और वो चंडी थाना के मोसिमपुर गांव का रहने वाला है। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। जिसमें खुलासा हुआ कि बदमाशों ने चिकन-ताड़ी पार्टी के दौरान वारदात को अंजाम दिया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर समेत 5 लोगों की कोरोना से मौत..

रास्ता विवाद में हत्या
मृतक के भाई अशोक यादव ने बताया कि गांव के टुन्नू सिंह से उनका रास्ता विवाद चला आ रहा था। उसी रंजिश में सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने परशुराम को शाम में चिकन और ताड़ी पार्टी का झांसा दे बुलाया। जहां ताड़ी पिलाने के बाद बदमाशों ने धारदार हथियार से युवक को मौत के घाट उतार दिया। देर तक नहीं लौटने पर परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे। सुबह में ग्रामीणों से परिवार को खबर मिली कि सुनसान इलाके में परशुराम का शव पड़ा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …