Home खास खबरें ससुराल में दामाद को पेड़ से बांधकर ससुर ने पीटा.. जानिए पूरा मामला

ससुराल में दामाद को पेड़ से बांधकर ससुर ने पीटा.. जानिए पूरा मामला

0

दामाद को ससुराल जाना महंगा पड़ गया. ससुराल में ससुर ने दामाद को पहले तो पेड़ से बांध दिया फिर उसकी पिटाई की. मामला मुजफ्फरपुर के सुमेरा गांव की है.

क्या है पूरा मामला
सुमेरा गांव के रहने वाले अवधेश कुमार पर गांव वालों की मदद से अपने दामाद को पेड़ से बांध कर पीटने का आरोप है. वहीं आरोपी ससुर का कहना है कि उसका दामाद हमेशा बेटी के साथ दहेज लाने के नाम पर मारपीट करता था. पंचायत में कई बार इस मुद्दे को उठाने के बाद भी दामाद अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था. इसके बाद अवधेश की बेटी अपने पिता के पास आई और पति से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी.

साल 2011 में हुई थी शादी
अवधेश कुमार के मुताबिक उनकी बेटी की शादी साल 2011 में वैशाली के रहने वाले नटवरलाल से हुई थी. शादी के बाद चार सालों तक सब ठीक रहा लेकिन उसके बाद दामाद दहेज की मांग करते हुए बेटी को प्रताड़ित करने लगा. दामाद को कई बार समझाया भी लेकिन उस पर इसका कोई असर नहीं हुआ. अवधेश ने कहा कि सोमवार की रात अचानक दामाद घर आया और सभी से मारपीट करने लगा.

दामाद ने आरोप को बताया गलत
वहीं, पीड़ित दामाद नटवरलाल ने ससुरालवालों के आरोप को खारिज किया और अपनी पत्नी के आचरण पर सवाल उठाया। उसने कहा कि उसकी पत्नी किसी दूसरे शख्स से फोन पर बातचीत करती है। जिसका वो विरोध करता है. लेकिन जब उससे पूछा गया कि तलाक का केस चल रहा है तो वो ससुराल क्यों आया तब उसने कहा कि वो समझौता करने के लिए गया था लेकिन ससुर समेत परिवार के अन्य लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, मुजफ्फरपुर पश्चिम के डीएसपी कृष्णमुरारी प्रसाद का कहना कि ससुर के दामाद को बांधकर पीटने और दामाद के ससुराल में पहुंचकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. दोनों पक्षों के बयान के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…