Home खास खबरें गंगा में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, जानिए कौन थे मौजूद

गंगा में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, जानिए कौन थे मौजूद

0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अंत्येष्टि (Funeral) के बाद पटना के दीघा गंगा घाट पर उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं। इसी घाट पर सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं। इसके पहले बुधवार को उनके पिता केके सिंह (KK Singh) पटना वापस लौटे थे। सुशांत का श्राद्धकर्म (Shraddh karma) राजीव नगर स्थित आवास पर ही होगा।

पूर्णिया में होगा श्राद्धकर्म
पूर्णिया स्थित पैतृक गांव के लोगों व नाते-रिश्‍तेदारों के आने के बाद श्राद्धकर्म संपन्‍न होगा। अस्थि विसजर्न सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और रानी सिंह ने किया। पिता केके सिह भी उनके साथ में थे। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में रविवार को सुसाइड कर लिया था। सोमवार को मुंबई में ही उनका अंतिम संस्‍कार संपन्‍न हुआ। पटना से मुंबई पहुंचे पिता केके सिंह ने उन्‍हें मुखाग्नि दी।

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
इससे पहले बुधवार को सुशांत की आत्मा की शांति के लिए उनके पटना स्थित घर में पूजा हुई। इसमें पिता केके सिंह के साथ बड़ी बहन और उनके पति भी शामिल हुए। इस दौरान परिवार और आस-पड़ोस के लोगों ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

कैंडल मार्च और जिंदाबाद के नारे
उधर, राजधानी पटना के युवाओं ने लगातार तीसरे दिन सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला। युवा कलाकारों ने कारगिल चौक के साथ बोरिंग रोड में भी मार्च निकाला। सुशांत की बड़ी तस्वीर के साथ लोग जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

पटना से जुड़ी रहीं सुशांत की भावनाएं
पटना में श्राद्ध को लेकर यह सोच है कि सुशांत का बचपन यहीं बीता था। यहीं वे पले-बढ़े। यहां उनको जनने वाले व बचपन के दोस्‍त हैं। सबों से सुशांत की भावनाएं जुड़ी रहीं।

करण और आलिया के फॉलोअर में कमी
इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके प्रशंसकों का गुस्सा करण जौहर (Karan Johar) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर उतर रहा है। नेपोटिज्म का समर्थक बता लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट को अनफॉलो कर रहे हैं। इस कारण इंस्टाग्राम पर करण जौहर और ट्विटर पर आलिया के फॉलोअर्स की संख्या घटी है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर प्रशंसक सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर के साथ सारे स्टार किड्स की फिल्मों को नहीं देखने की अपील कर रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोशल मीडिया पर ‘साइकिल गर्ल’ ज्योति की रेप के बाद हत्या की खबर.. जानिए सच क्या है

लॉकडाउन के दौरान पिता को गुरुग्राम से दरभंगा 1200 किलोमीटर की दूरी को साइकिल से तय कर पहुं…