Home अपराध फोरलेन पर बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

फोरलेन पर बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

0

बिहार में सड़क हादसों की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। पटना फोरलेन पर सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी थी

क्या है पूरा मामला
राजधानी पटना (Patna) के फतुहा थाना क्षेत्र के आरओबी स्थित फोरलेन (Four Lane Accident) पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतकों के पास से मिले पहचान पत्र से उनकी पहचान हो सकी.

मृतकों की पहचान हुई
मृतकों की पहचान बाढ़ के अगवानपुर के रहने वाले 36 साल के भोला प्रसाद और 51 साल के भूखल प्रसाद के रूप में की गई है. बताया जाता है कि भोला प्रसाद और गणेश राम एक ही बाइक पर सवार होकर पटना से बाढ़ लौट रहे थे, इसी दौरान फतुहा के आरओबी स्थित फोरलेन पर पीछे से आते एक बेलगाम ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

ट्रक लेकर आरोपी फरार
घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया. घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…