Home खास खबरें लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी तय, दुल्हनिया के बारे में जानिए

लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी तय, दुल्हनिया के बारे में जानिए

0

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद के बड़े बेटे #तेजप्रताप की शादी तय हो गई है। 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में रिंग सेरेमनी और 12 मई में शादी होगी। शादी की तैयारियां चल रहीं हैं। निमंत्रण कार्ड छप चुके हैं। हालांकि, दिल्ली के एम्स में भर्ती #लालू बेटे की शादी में शामिल हो पाएंगे या नहीं ये अदालत के रुख पर निर्भर करेगा।

पूर्व सीएम की पोती हैं लालू की होने वाली बहू
– तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री #दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री #चंद्रिका राय की बेटी #ऐश्वर्या राय से होगी। चंद्रिका राय आरजेडी से सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। महागठबंधन सरकार में वे परिहवन मंत्री रह चुके हैं। लालू यादव और चंद्रिका राय के परिवार के लोगों ने इस रिश्ते की पुष्टि की है।

लालू के शादी में शामिल होने पर संशय
– लालू यादव बेटे की शादी में शामिल होंगे या नहीं इस पर अभी संशय है। लालू चारा घोटाला केस में सजा काट रहे हैं। फिलहाल तबियत खराब होने के कारण उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सूत्रों का कहना है कि परिवार की ओर से शादी में शामिल होने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई जाएगी।

बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव अपने बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी के मौके पर जब तेज प्रताप से पूछा गया कि वे कब शादी करेंगे, तो उन्होंने कहा था कि वे अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को देते हैं।

चारा घोटाले में लालू को सजा होने के बाद तेज प्रताप कहा था कि इसके पीछे नरेंद्र मोदी की साजिश है। हम उनकी खाल उधड़वा देंगे। तेज प्रताप ने खुले मंच से सुशील मोदी के बेटे की शादी में बाधा पहुंचाने की बात भी कही थी। वे अयोध्या में राम मंदिर बनवाने की बात भी कह चुके हैं।

– लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बिहार विधानसभा में महुआ क्षेत्र से राजद की तरफ से विधायक हैं। तेज प्रताप महागठबंधन सरकार के विक्त बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…