Home खास खबरें पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर सस्पेंड.. जानिए क्यों ?

पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर सस्पेंड.. जानिए क्यों ?

0

पावापुरी मेडिकल कॉलेज में चार दिनों से चलता आ रहा बवाल आखिरकार थम गया. विम्स अस्पताल के आरोपी डॉक्टर को प्रबंधन ने सस्पेंड कर दिया है. जिसके बाद सभी कर्मचारी काम पर लौट आए हैं.

क्या है पूरा मामला
विम्स अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. ध्रुव कुमार और उनके साथियों पर पावापुरी मेडिकल कॉलेज के जेआर हॉस्टल में एक महिला सफाई कर्मी की बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगा था। जिसमें महिला थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। आरोपी डॉक्टर ने महिला सफाई कर्मचारी पर 7 लाख रुपए के चोरी का आरोप लगाया था। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और सभी सफाई कर्मी एकजुट होकर आंदोलन करने लगे, जिससे ओपीडी सेवा चार दिनों तक बंद रही।

डॉक्टर को सस्पेंड करने की थी मांग
सफाई कर्मचारियों की मांग थी कि आरोपी डॉक्टर ध्रुव कुमार को सस्पेंड किया जाए और उनकी गिरफ्तारी हो. तभी वो अपना आंदोलन वापस लेंगे. हालांकि प्रशासन ने सफाई कर्मचारियों को समझाने की बहुत कोशिश की. इसके बावजूद जब मामला नहीं सुलझा तो अस्पताल प्रबंधन ने आरोपी डॉक्टर ध्रुव कुमार को सस्पेंड कर दिया . जिसके बाद सफाई कर्मचारियों ने अपना आंदोलन वापस ले लिया

पांच दिनों से परेशान थे मरीज
सफाई कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से मरीजों को बहुत परेशानी हो रही थी. पिछले पांच दिनों से ओपीडी सेवा भी बंद थी . जिसकी वजह से मरीजों को पटना ले जाना पड़ा रहा था.

https://fb.watch/2128Wb9IhO/

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

JDU नेता की हत्या के मामले में पूर्व RJD विधायक को आजीवन कारावास.. जानिए पूरा मामला

जेडीयू नेता सुमीरक यादव हत्याकांड में आरजेडी की पूर्व विधायक को सजा सुना दिया गया है. कोर्…