लालू यादव के घर CBI छापेमारी में बड़ा खुलासा, RJD नेता ने ही प्रधानमंत्री से की थी मांग !.. जानिए कौन है वो नेता

0

जॉब के बदले जमीन को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही है । इस मामले में CBI ने शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव के 16 ठिकानों पर छापेमारी की थी । साथ ही लालू यादव की पत्नी और उनकी बेटी के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है । बताया जा रहा है कि लालू यादव के खिलाफ CBI की रेड RJD के ही एक सीनियर नेता की मांग पर की गई है । इस बारे में खुलासा बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और मौजूदा राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने किया है ।

आरजेडी को बीजेपी का जवाब
लालू यादव पर सीबीआई की कार्रवाई को लेकर जहां आरजेडी बीजेपी पर हमलावर है और इसे सुनियोजित कार्रवाई बता रही है वहीं बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने लालू यादव के करीबी और आरजेडी के कद्दावर नेता शिवानंद तिवारी का नाम उछाल दिया है ।

सुशील मोदी का दावा
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर आरजेडी से 5 सवाल पूछे हैं. जो लालू-राबड़ी के ऊपर लगे आरोपों को लेकर ही है. उन्होंने एक सवाल आरजेडी के कद्दावर नेता और लालू यादव के करीबी शिवानंद तिवारी को लेकर पूछे हैं.

प्रधानमंत्री से की थी CBI जांच की मांग
सुशील मोदी ने यह सवाल किया है कि अगर लालू प्रसाद ने रेलवे में नौकरी देने के बदले लाभार्थी से जमीन नहीं लिखवायी थी, तो शिवानंद तिवारी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ज्ञापन देकर सीबीआई जांच की मांग क्यों की थी ? वहीं इसी छापेमारी वाले मामले से जुड़े कुछ और सवाल सुशील मोदी ने किये हैं.

चारा घोटाला में भी घिर चुके हैं शिवानंद तिवारी
आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने इशारे ही इशारे में शिवानंद तिवारी पर ही आरोप लगाया था कि उनके प्रयास से ही चारा घोटाला की जांच शुरू हुई थी। जिसमें लालू यादव को सजा हो चकी है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…