नालंदा में बाइक में आमने-सामने टक्कर, सड़क हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत

0

नालंदा जिले के सड़क हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है । तीनों हादसे अलग-अलग थाना क्षेत्र भागनबिगहा, छबीलापुर और नूरसराय थाना इलाके में घटी ।

बाइक में आमने-सामने टक्कर
नालंदा जिला के छबीलापुर थाना क्षेत्र के मौलानाडीह गांव में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि, दूसरा सवार जख्मी हो गया। मृतक की पहचान सिलाव के हैदरगंज कड़ाह के रहने वाले 30 साल के मो. राजा के रूप में की गई। जख्मी मैंजरा गांव के रहने वाले नीतीश कुमार को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में मुखिया पति के भाई ने मारी गोली, पुलिस ने दौड़ाकर गिरफ्तार किया

बोलेरो ने बाइक सवार को रौंदा
भागनबिगहा थाना इलाके के एनएच पर बोलेरो ने एक बाइक में टक्कर मार दी । जिसमें बाइक सवार महिला की मौत हो गयी जबकि उसका पुत्र जख्मी हो गया । मृतका पटना जिले के भदौर थाना इलाके के ललपुरा निवासी किशोरी पासवान की 54 वर्षीय पत्नी कुंती देवी हैं । जबकि जख्मी उसका पुत्र रामू पासवान है । जख्मी राम पासवान ने बताया कि उसके मौसा का आज देहांत हो गया था । मातमपुर्सी में शामिल होने के लिए वह अपनी मां के साथ बाइक से नूरसराय थाना इलाके के सैदी गांव आ रहा था । इसी दौरान एनएच पर  बोलेरो ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी । जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया । जख्मी हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में वार्ड पार्षद की घिनौनी करतूत.. मानवता शर्मसार..

फोर लेन के किनारे मिली लाश
नूरसराय थाना इलाके के चरुइपर गांव के समीप फोर लेन किनारे 26 वर्षीय युवक का शव सड़क किनारे मिला। पुलिस अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत की आशंका जता रही है | मृतक गिरियक थाना क्षेत्र के भदायी गांव के रहने वाले हरिहर पासवान के 25 वर्षीय पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…