Home राजनीति पुराने साथी को श्रद्धांजलि देने बिहारशरीफ पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पुराने साथी को श्रद्धांजलि देने बिहारशरीफ पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

0

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बिहारशरीफ पहुंचे. जहां वे अपने पुराने साथी के श्राद्धकर्म में शामिल हुए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की.

श्रार्द्धकर्म में शामिल हुए मुख्यमंत्री
नीतीश कुमार आज बिहार शरीफ के गढ़पर पहुंचे. जहां वे जेडीयू के सीनियर लीडर ठाकुर श्याम नंदन सिंह के श्राद्ध कर्म में हिस्सा लिया. इस मौके पर वे श्याम नंदन बाबू के चित्र पर पुष्प अर्पित की. और उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना भी दिया. मुख्यमंत्री ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए उनके निधन को एक अपूरणीय क्षति बताया.

मुख्यमंत्री के करीबी थे श्याम नंदन बाबू
आपको बता दें ठाकुर श्याम नंदन सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी नेता माने जाते थे. उनका पूरा जीवन समाज सेवा में ही गुजरा यही कारण था कि वे इस इलाके के लोकप्रिय नेता थे. वे रहुई से पैक्स अध्यक्ष भी रहे थे. ठाकुर श्याम नंदन सिंह किसान सेल के अध्यक्ष भी थे. इसके अलावा भी सूत्री के भी सदस्य रहे

सांसद समेत तमाम बड़े नेता थे मौजूद
इस मौके पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार बीजेपी विधायक डॉ सुनील कुमार, पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार समेत इलाके के कई नेता मौजूद थे । आपको बता दें कि 29 दिसंबर 2020 को पटना के एक अस्पताल में इलाज के दौरान ठाकुर श्याम नंदन सिंह का निधन हो गया था .

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

नालंदा जिला में बनेगा एक और फोरलेन और बाईपास.. जानिए कहां से कहां तक

नीतीश कुमार के शासन में बिहार में लगातार सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. इसी कड़ी में नालं…