बिहारशरीफ में बिहार के सबसे कम उम्र के मंत्री का स्वागत…

0

बिहारशरीफ के सोहडीह स्थित सम्राट अशोक भवन में भव्य नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें बिहार सरकार के दो मंत्रियों को सम्मानित किया गया. इस मौके पर जिले के कई गणमान्य हस्ती मौजूद थे.

भव्य नागरिक अभिनंदन समारोह
बिहार सरकार में मंत्री बनाए जाने पर बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार और ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज का नालंदा में भव्य अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील ने किया.

श्रवण कुमार ने किया वादा
इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मंत्री के रूप में उन्हें जो जवाबदेही दी गई है उसका शत-प्रतिशत निर्वहन करेंगे. साथ ही जनता के मान सम्मान का ख्याल रखते हुए जो भी अधूरे कार्य रह गए हैं उसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले महिलाएं देर शाम के बाद से ही सड़कों पर नहीं निकलती थी । मगर आज देर रात तक सड़कों पर बेखौफ घूमती हैं । पहले बिहारी कहलाना शर्म  की बात था मगर अब बिहारी कहलाना गर्व की बात है ।

सबसे युवा मंत्री का स्वागत
वहीं, जयंत राज ने नालंदा जिले के नागरिकों का आभार प्रकट किया. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार ने जो बिहारवासियों से वादा किया है उसे धरातल पर उतारेंगे। आपको बता दें कि जयंत राज बिहार के सबसे कम उम्र के मंत्री हैं. वे पहली बार विधानसभा चुनाव जीते हैं और मंत्री बनाए गए हैं. वे महज 35 साल के हैं.

युवाओं को सम्मान
जेडीयू के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार ने कहा कि यह जिला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने युवाओं को आगे बढ़ने के लिए जो चेतना का काम किए हैं इसके उदाहरण मंत्री जयंत राज हैं । जो युवा पीढ़ी से आते हैं । इन्हें मंत्री बना कर युवा पीढ़ी को संदेश दिए हैं कि युवा ही आने वाले भविष्य के कर्णधार हैं  सरकार ने जो उन्हें जिम्मेदारी दी है । उस पर भी आवश्यक खड़े उतरेंगे ।

कौन रहे मौजूद
अभिनंदन समारोह में नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधान पार्षद रीना यादव ,पूर्व विधान पार्षद राजू यादव, बीजेपी अध्यक्ष जिलाध्यक्ष रामसागर सिंह, महापौर वीणा कुमारी, उपमहापौर शर्मीली परवीन,जदयू नेता धनंजय देव ,एखलाख अहमद, राजेश गुप्ता, वार्ड पार्षद प्रमोद कुमार, नेहा शर्मा, राजेश गुप्ता ,नदीम जाफर उर्फ गुलरेज आदि कई नेता उपस्थित थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…