Home खास खबरें नालंदा में पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 बच्चे को लगी गोली

नालंदा में पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 बच्चे को लगी गोली

0

नालंदा जिला में एक बार फिर पुलिस टीम पर गोलीबारी की खबर आ रही है. मामला नूरसराय थाना के छतरपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में दो गुटों में गोलीबारी हुई. जिसमें श्रवण यादव नामक एक शख्स के 10 साल के बेटे टिंकू कुमार को गोली लगी है.

क्या है पूरा मामला
छतरपुर गांव के रहने वाले श्रवण यादव का कहना है कि वो भागन बिगहा बाजार से घर लौट के आ रहे थे. तभी गांव के सुधीर कुमार ने पहले उनसे गाली गलौच की फिर मारपीट करने लगा. जिसके बाद बात बढ़ गई. पीड़ित श्रवण यादव ने नालंदा लाइव से बातचीत में बताया कि उसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई फायरिंग की.

पुलिस के सामने भी हुई फायरिंग
गोलीबारी की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही नूरसराय थाना पुलिस और भागन बिगहा ओपी पुलिस छतरपुर गांव गई. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पुलिस की मौजूदगी में भी 12 राउंड फायरिंग की है.

बच्चे के कंधे में लगी गोली
उधर घायल बच्चे को पुलिस ने बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. गोली 10 साल के टिंकू के कंधे में लगी है. जिसे फौरन डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाल दिया है। अभी बच्चे की हालत स्थिर है.

((अगर आप अपने जिले की खबर को अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो आप You Tube जाकर NalandaLive टाइप करें.. फिर उसे सस्क्राइब करें और बेल बटन जरूर दबाएं))

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर लगी मुहर, नंदकिशोर यादव का कट गया पत्ता !

बिहार विधानसभा का अगला अध्यक्ष कौन होगा ? क्या नंद किशोर यादव को बनाया जाएगा अध्यक्ष? या ज…