Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ के बड़े नेता के घर भीषण डकैती

बिहारशरीफ के बड़े नेता के घर भीषण डकैती

2

बिहारशरीफ नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष और आरजेडी नेता के घर भीषण डकैती हुई। डकैतों ने पूर्व अध्यक्ष अरुण कुमार अद्दू और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की । डकैतों ने एक रिवाल्वर, एक रायफल, जेवर और नकदी समेत करीब दस लाख की संपत्ति लूट ली । बताया जा रहा है कि आठ हथियारबंद लूटेरों ने वारदात को अंजाम दिया।

बिहारशरीफ में ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मियों से छेड़खानी

डकैती की पूरी वारदात को समझिए
सोहसराय के आशानगर मोहल्ले में आरजेडी नेता और नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष अरुण कुमार अद्दू का घर है। रविवार रात को करीब डेढ़ बजे जब सारे लोग सो रहे थे । तब आठ डकैत चाहरदीवारी फांदकर जो करीब 6 फुट ऊंची थी घर में घुसते हैं और मेनगेट की कुंडी काटकर घर में दाखिल हो जाते हैं । घर उस वक्त आरजेडी नेता अद्दू, उनकी पत्नी और एक नौकर ही था । खटपट की आवाज सुनकर नौकर जाग जाता है वो आवाज लगाने की कोशिश करता है लेकिन उसके सामने हथियारबंद लुटेरे खड़े थे । लुटेरे हथियार के बल पर नौकर को काबू कर लेते हैं उसे जान से मारने की धमकी देते हैं । इसी बीच कुछ लुटेरे नेताजी के कमरे में घुसते हैं और पत्ति-पत्नी को बंधक बनाते हैं । हथियार के नोंक पर दोनों के हाथ पैर को बांधते हैं और आंख पर काला बांधन के बाद दोनों को बाथरुम में बंद कर देते हैं। फिर अलमीरा और बक्सा आदि तोड़कर नकदी और जेवर लूटने लगते हैं ।

पकड़ा गया नालंदा का ‘डॉन’  

करीब 45 मिनट बीत जाने के बाद डकैतों को पूर्व अध्यक्ष के घर हथियार नहीं मिले तो फिर डकैत बाथरुम में घुसते हैं और जान से मारने की धमकी देकर हथियार के बारे में पूछते हैं । सिर पर मौत को मंडराते देख पूर्व अध्यक्ष अरुण कुमार अद्दू हथियारों के बारे में डकैतों को बताते हैं और डकैत दोनों हथियार यानि एक रिवाल्वर और एक रायफल दोनों अपने साथ लेते जाते हैं । इतना ही नहीं घर में सीसीटीवी लगा है इसकी जानकारी भी डकैतों को थी इसलिए जाते वक्त डकैतों ने सीसीटीवी का हार्डडिस्क भी निकालकर अपने साथ लेते गए। पीड़ित नेता और उनकी पत्नी की शिकायत पर सोहसराय थाना में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । और उसकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है ।

वारदात में किसी नजदीकी का हाथ

1. डकैतों को ये मालूम था कि घर में वारदात की रात सिर्फ 3 ही लोग हैं
2. बदमाशों के ये भी पता था कि घर में रिवॉल्वर और रायफल है
3. लुटेरों को घर में सीसीटीवी होने की जानकारी थी
4. पूर्व अध्यक्ष का घर किले जैसा है ऐसे में उसमें घुसने के लिए पहले रेकी कर रखा होगा
5. 8 डकैत अंदर दाखिल होते हैं आसपड़ोस की इसकी भनक तक नहीं लगती है
6. डकैत को नौकर का कमरा और मालिक का कमरा पता होता है
7. डकैत सबसे पहले नौकर को कब्जे में करता है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजधानी पटना में डेंगू का कहर, BJP विधायक को भी हुआ डेंगू

राजधानी पटना (Patna) में डेंगू (Dengue) का कहर लगातार जारी है. पटना की बात करें तो अकेले अ…