Home अपराध LJP के जिलाध्यक्ष का बेटा निकला ‘डकैत’.. बैंक डकैती में गिरफ्तार

LJP के जिलाध्यक्ष का बेटा निकला ‘डकैत’.. बैंक डकैती में गिरफ्तार

0

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान और चिराग पासवान की लोकजनशक्ति पार्टी के एक बड़े नेता का बेटा डकैती के आरोप में पकड़ा गया है । उसकी कई बैंक लूट डकैती मामले में तलाश थी.

नालंदा पुलिस ने रांची में पकड़ा
दर्जनों बैंक लूटकांड का आरोपी शशि पासवान आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। नालंदा पुलिस ने उसे रांची के बेरथू थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके एक और सहयोगी गोल्डी को भी गिरफ्तार किया है। गोल्डी कुमार को बिहारशरीफ के गढ़पर मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया है

LJP के जिलाध्यक्ष का बेटा है शशि
बैंक डकैती मामले में गिरफ्तार शशि पासवान नालंदा के लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष राजू पासवान का बेटा है.. शशि पासवान कई बैंक लूट कांड का आरोपी है। चार महीने पहले राजगीर थाना क्षेत्र के पिलखी में देना बैंक में चार लाख रुपए की लूट हुई थी. इस मामले में भी शशि पासवान की संलिप्तता मिली थी.

फिल्मी स्टाइल में वारदात को देता था अंजाम
पुलिस के मुताबिक नालंदा लोजपा के जिलाध्यक्ष का बेटा वारदात को अंजाम देने के बाद झारखंड में छिप जाता । जिसके बाद पुलिस को तलाश करने में दिक्कत होती थी. लेकिन कहा जाता है ना कि कानून के हाथ लंबे होते और हाई प्रोफाइल डकैत पकड़ा गया.

किस-किस लूट कांड में था शामिल
शशि पासवान बिहारशरीफ के सोहसराय स्थित केनरा बैंक लूटकांड कांड में भी शामिल था. दो साल पहले केनरा बैंक से 36 लाख रुपए की लूट हुई थी. इसके अलावा देना बैंक और एकंगरसराय थाना क्षेत्र में बैंक लूट कांड में पुलिस को तलाश थी । साथ एलआईसी कर्मचारी से दो लाख से अधिक की लूट, एकंगरसराय में ग्रामीण बैंक के कर्मी से 91 हजार की लूट जैसे कई मामलों में इसकी तलाश थी. इसके खिलाफ सोहसराय, बिहार थाना,लहेरी थाना ,दीपनगर, नूरसराय समेत दर्जनों थाने में लूट के मामले दर्ज हैं और पुलिस को कई माह से तलाश थी ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ध्वस्त हो गया सीएम नीतीश का ड्रीम प्रोजेक्ट.. जानिए पूरा मामला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट उनके ही गृह जिले में धाराशायी हो गया. भ्रष्टाचा…