Home खास खबरें बिहारशरीफ में ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी की कोशिश नाकाम.. साजो सामान के साथ आरोपी गिरफ्तार

बिहारशरीफ में ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी की कोशिश नाकाम.. साजो सामान के साथ आरोपी गिरफ्तार

0

बिहारशरीफ में बढ़ती अपराध की घटना को देखते हुए पुलिस रात्रि में गश्त लगा रही है। इसी दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस की तत्परता की वजह से एक ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी की कोशिश नाकाम हो गई। साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा जबकि बाकी भागने में कामयाब रहे ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल,बीती रात सोहसराय पुलिस गश्ती कर रही थी। आधी रात के करीब करुणा बाग के पास पुलिस को 6 से 7 संदिग्ध दिखे। ये सारे संदिग्ध करुणा बाग चौक के पास संतोष ज्वेलर्स के पास थे। पुलिस को देखते ही संदिग्ध भागने लगे। लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर एक आरोपी को पकड़ लिया।

साजो सामान देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें
पुलिस को देखते ही बाकी के 5 से 6 आरोपी भाग निकले। लेकिन वो अपने साथ लाए कुछ साजो सामान छोड़ गए। जिसे देखकर पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गई। एक देसी कट्टा के साथ दो जिंदा कारतूस, तीन फीट का गैस सिलेंडर, पांच लीटर का रसोई गैस सिलेंडर,16-16 फीट की दो पाइप,एक गैस कटर,एक मोबाइल फोन और अलग-अलग तरह के रिंच और पिलास बरामद किए गए।

इसे भी पढ़िए-श्रम कल्याण मैदान में फिर गुंडागर्दी.. क्रिकेट खेल रहे युवक को बदमाशों ने पीटा

आरोपी की पहचान हुई
पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है । उसकी पहचान हो गई है । उसका नाम दुर्गा कुमार है और वो सारे थाना इलाके के खेतलपुरा गांव के रहने वाले नंदे पासवान का बेटा है ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में कोचिंग जा रहे छात्र की डंडे और रॉड से पिटाई

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर बाकियों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । लेकिन इतना तो कहा जा सकता है कि पुलिस की तत्परता की वजह से बिहारशरीफ में एक और लूट होने से बच गया। इसके लिए सोहसराय के थाना प्रभारी विशेष धन्यवाद के पात्र हैं ।

(( रिपोर्ट- सूरज कुमार, विशेष संवाददाता))

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…