Home खास खबरें अब बिहार के ‘शरीफ’ भी ‘बर्बर’ हो गए

अब बिहार के ‘शरीफ’ भी ‘बर्बर’ हो गए

0

बिहार के शरीफ यानि बिहारशरीफ के लोग भी अब बर्बरता पर उतर आए हैं। बिहारशरीफ के छोटी पहाड़ी में लोगों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। गुस्साए लोगों ने पहले युवक को पेड़ से बांधा और फिर हाथ पैर बांधकर उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी।

भीड़ का अंधा कानून

लोगों का कहना है कि ये युवक पिछले एक सप्ताह से मुहल्ले में चोरी की नीयत से आ रहा था। शुक्रवार को वो रविन्द्र कुमार के घर में चोरी की नीयत से घुस गया। उस वक्त घर में केवल उनकी बच्ची मौजूद थी। इसी दौरान लोगों की नजर उसपर पड़ गयी। लोगों ने उसे घर से खींचकर बाहर निकाला और पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में बीजेपी नेता के घर पर अंधाधुंध फायरिंग

आरोपी खुद को बताता रहा पलंबर

भीड़ बेरहमी से युवक की पिटाई करता रहा। आरोपी युवक रहम की भीख मांगता रहा। आरोपी युवक की बिट्टू उर्फ विकास के रुप में हुई है। जो भागनबिगहा ओपी के मुसेपुर का रहनेवाला है। पकड़े जाने पर वो खुद को पलंबर बता रहा है। उसका कहना है कि वो आज ही इस मुहल्ले में नल ठीक करने आया था मगर जिस व्यक्ति का नल ठीक करना था उसका नाम और घर याद नहीं रहा। जिसके कारण वह रविन्द्र के घर में घुस गया।

सरकार ने बनाया कानून

इधर, दूसरी ओर युवक के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही सोहसराय और लहेरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद उसे भीड़ से छुड़ा कर अपने साथ थाने ले गयी। बता दें कि बिहार में लगातार हो रही मॉब लिंचिंग की घटना के बाद बिहार सरकार हरकत में आयी है और हिंसा पीड़ित प्रतिकार स्कीम को मंजूरी दी है। इसके तहत पीड़ित परिवार को 1 लाख रुपए की अंतरिम वित्तीय सहायता मिलेगी और छह माह में फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…