Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में बीजेपी नेता के घर पर अंधाधुंध फायरिंग

बिहारशरीफ में बीजेपी नेता के घर पर अंधाधुंध फायरिंग

0

गोलियों की तड़तड़ाहट से बिहारशरीफ का महलपर मोहल्ला दहल उठा। गुरुवार की देर शाम बदमाशों ने बीजेपी नेता के घर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें बीजेपी नेता बाल बाल बच गए। हालांकि इसमें बीजेपी नेता के पिता गंभीर रुप से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीजेपी नेता के घर पर हमला

बताया जा रहा है कि केस में नाम डलवाने के आरोप में बीजेपी नेता विपिन कुमार और बदमाशों के बीच काफी देर तक तू-तू मैं-मैं हुई। इस बीच विपिन कुमार के पिता भी घर से निकल बाहर आए । जिसके बाद बदमाशों ने दोनों पर गोली चला दी। जिसमें दोनों बाल-बाल बच गए और भागकर जान बचाई। विपिन कुमार का आरोप है कि बदमाशों ने घर पर चढ़कर करीब 20 राउंड फायरिंग की और जमकर गाली गलौच किया।

क्या है पूरा मामला

बीजेपी नेता विपिन कुमार का कहना है कि दो दिन पहले महलपर मोहल्ले में पथराव हुआ था। जिसमें पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बदमाशों का नाम भी इसमें शामिल है। अब बदमाशों का कहना है कि बीजेपी नेता विपिन कुमार और उनके पिता के इशारे पर ही उनलोगों का नाम इसमें शामिल हुआ। इस बात को लेकर बीजेपी नेता से वे खफा हैं और उनपर नाम हटवाने के लिए दवाब बना रहे थे। मना करने पर गोलीबारी कर दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उधर, बिहार थाना के नए थानाध्यक्ष अशोक कुमार के मुताबिक महलपर मोहल्ले में दो राउंड फायरिंग हुई है । इस मामले में आशीष और आशुतोष सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच मे जुटी है ।

वहीं, बीजेपी नेता पर हुए हमले के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है और बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …