Home खास खबरें बिहारशरीफ में मर्डर से सनसनी.. हत्या की गुत्थी उलझी

बिहारशरीफ में मर्डर से सनसनी.. हत्या की गुत्थी उलझी

0

बिहारशरीफ में भी रोडरेज में मर्डर का मामला सामने आया है। मामला बिहारशरीफ के लहेरी मोहल्ले की है । जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक बिहारशरीफ के ही अंबेर मोहल्ले का रहने वाला है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि अंबेर मोहल्ले के रहने वाले  शशिरंजन उर्फ चुनचुन महतो अपनी बाइक से लहेरी मोहल्ला गए थे। स्थानीय लोगों ने नालंदा लाइव को बताया कि ऑक्सफोर्ड स्कूल के पास चुनचुन महतो की बाइक से एक युवक को धक्का लग गया। जिसके बाद दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद पीड़ित युवक के कुछ और दोस्त वहां पहुंच गए। उसके बाद मामला और बढ़ गया । फिर बाइक सवार चुनचुन महतो को गोली मार दी। वारदात की सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस मौक-ए-वारदात पर पहुंची और जख्मी युवक चुनचुन महतो को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़िए-प्लान बनाकर ससुराल वालों को घर बुलाया,फिर सास-ससुर को जमकर पीटा

प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था युवक

बताया जा रहा है कि चुनचुन महतो प्रॉपर्टी डीलर था और वो जमीन खरीद बिक्री का काम करता था।साथ ही साथ वास्तु विहार में भी फ्लैट की बुकिंग करवाता था। ऐसे में माना जा रहा है कि कहीं हत्या के पीछे यही कोई विवाद न हो। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

इसे भी पढ़िए-गोलियों की आवाज से दहल उठा बिहारशरीफ का खंदकपर

असहिष्णु होता हमारा समाज

पहले दिल्ली जैसे महानगरों में रोडरेज में हत्या की  घटनाएं सामने आती थी। तो कहा जाता है कि वहां का सामाजिक तानाबाना है दूसरा है। वो कॉस्मोपोलिटन समाज है। तो कई विशेषज्ञों का कहना था कि वहां की भागदौड़ भरी जिंदगी में बहुत तनाव है और तनाव में रहने की वजह से ही ऐसी वारदात सामने आती है। जबकि बिहारशरीफ जैसे छोटे शहरों को कम तनाव वाला बताया जाता था। लेकिन क्या ऐसी घटना के बाद ये माना जाय कि अब बिहारशरीफ का भी लाइफ स्टाइल काफी बदल गया है। हमारा समाज भी असहिष्णु होता जा रहा है। जहां लोगों को कुछ भी सहन करने की शक्ति नहीं है ?

अब सवाल ये उठता है कि आखिर हमारा समाज इतने गुस्से में क्यों है ? क्यों छोटी-छोटी बातों पर गोली मार दी जाती है? लोग क्यों इंसान से राक्षस बनते जा रहे हैं ? इसके लिए आखिर कौन जिम्मेदार है.. खुद हम या समाज या सिस्टम ? जरा सोचिए..

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…