Home खास खबरें प्लान बनाकर ससुराल वालों को घर बुलाया,फिर सास-ससुर को जमकर पीटा

प्लान बनाकर ससुराल वालों को घर बुलाया,फिर सास-ससुर को जमकर पीटा

0

नालंदा जिला में ससुरालवालों को पीटने का एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें प्लान बनाकर पहले ससुराल वालों को घर बुलाया फिर जमकर धुनाई कर दी। दामाद की पिटाई से घायल सास-ससुर अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला
हिलसा थाना के के मठियापुर गांव के रहने वाले बबलू कुमार ने ससुराल वालों से बदला निकालने के लिए अनोखा रास्ता अपनाया। पहले उसने ससुराल वालों को अपनी पत्नी बुधिया के मौत की खबर दी। बेटी की मौत की सूचना मिलते ही बुधिया के मायके से उसकी मां, चाची, दादा और अन्य परिजन मठियापुर पहुंचे। जहां से उसके दामाद बबलू ने उन लोगों की बेरहमी से पिटाई की। सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सांवली बुधिया से परेशान था बबलू
हिलसा थाना के ही नवडीहा के रहने वाले अरुण कुमार ने अपनी बेटी बुधिया की शादी 3 साल पहले मठियापुर गांव के बबलू कुमार के साथ किया था। बुधिया का रंग सांवला था इसलिए शादी के बाद से ही बबलू को पत्नी पसंद नहीं आ रही थी। बबलू और उसके घरवाले अक्सर बुधिया को प्रताड़ित कर रहे थे। गांव वालों के मुताबिक बुधवार को बबलू ने अपनी पत्नी बुधिया को पीटा फिर ससुराल वालों को बुधिया के मौत की सूचना दी।

ससुराल वालों को जमकर पीटा

बुधिया के मौत की खबर मिलते ही उसकी मां नीलम देवी, चाची सुनीता देवी, दादा लखन मठिया पुर गांव पहुंचे। इस बीच बबलू कुमार ने अपने साथियों के साथ उन तीनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए। तीनों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही हिलसा थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…