Home खास खबरें बड़ा हादसा- बिहारशरीफ से पटना जा रही बस पलटी

बड़ा हादसा- बिहारशरीफ से पटना जा रही बस पलटी

0

नालंदा जिला में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बिहारशरीफ से पटना जा रही भवानी ट्रैवलस की बस पलट गई है। जिसमें कई यात्री जख्मी हो गए हैं। हादसा नगरनौसा के प्रेमन बिगहा मोड़ के पास हुआ है। बस यात्रियों से खचाखच भरी थी। हादसे में दो दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हो गए हैं। जिसमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि बस शाम में बिहारशरीफ से खुली थी। बस में भीड़ ज्यादा थी । इसलिए कुछ लोग बस की छत पर बैठे थे। बस तेज रफ्तार में थी। जैसे ही प्रेमन बिगहा मोड़ के उस्मानपुर पुल के पास बस पहुंची। ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस सड़क किनारे पइन में पलट गयी। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गया। आसपास के कुछ लोग दौड़े और घायलों को बस से बाहर निकालना शुरू किया। बारिश की वजह से राहत काम में देरी हुई। सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। यात्रियों को बसों से निकाला गया। उन्हें चंडी और नगरनौसा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया।


घायलों में कौन-कौन
पटना के रामकृष्ण नगर निवासी कृष्णा पासवान, पटना के शिशुपाल कुमार और अर्जुन चौहान, नवादा जिला के भीखनपुर गांव के आनंद मोहन, गोविंदपुर के रामरतन राम, लाल बिगहा गांव के बंटी गराई और कंचन कुमारी, रजौली के चंचल देवी, अखिलेश मांझी, आदित्य कुमार और आर्यन कुमार, ओहरी गांव के राजीव कुमार, नवादा के नरेश चौहान, बिहारशरीफ के नईसराय मोहल्ला निवासी संजय कुमार और कारू मिस्त्री, चंडी थाना के अनंतपुर गांव के राजू मेहता, जसमत बिगहा गांव के सुधा कुमारी, नूरसराय थाना के नीरपुर गांव के मंटू कुमार शामिल हैं। जबकि आनंद, शिशुपाल, शंकर प्रसाद समेत आधा दर्जन लोगों को पटना रेफर कर दिया गया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आज दिल्ली से बाढ़ आएंगी ‘लेडी सिंघम’

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को दिल्ली से बाढ़ लाया जाएगा. इसके लिए बाढ…