Home खास खबरें बिहारशरीफ में डॉक्टर से साढे पांच लाख रुपए की ठगी

बिहारशरीफ में डॉक्टर से साढे पांच लाख रुपए की ठगी

0
Doctors Retirement Age increased to 67 years From 65 in Bihar

बिहारशरीफ में एक डॉक्टर से साढ़े पांच लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ठगों ने बेटे का मेडिकल में एडमिशन के नाम पर साढ़े पांच लाख रुपए ठग लिए

क्या है पूरा मामला
बिहारशरीफ के भैंसासुर के रहने वाले डॉक्टर अजय कुमार ठगी के शिकार हो गए हैं। डॉक्टर अजय कुमार के मुताबिक उन्हें फोन आया कि उनके बेटे का एडमिशन मेडिकल में करा दिया जाएगा। इसके बदले उन्हें साढे आठ लाख रुपए देना होगा। फोन करने वाले ने खुद को किशनगंज मेडिकल कॉलेज के माइक्रो बॉयोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर अतानुराम बताया।

इसे भी पढ़िएबिहारशरीफ में रफ्तार और नशे का कॉकटेल.. पैदल यात्रियों को कुचला

डॉक्टर अजय कुमार ने बताया कि फोन पर कहा गया कि आप के लड़के का एडमिशन मेडिकल कॉलेज सिक्किम में कराया दिया जाएगा। इसके बाद कई अन्य लोगों से बात कराई गई। साढ़े 8 लाख रुपए में दाखिल की बात तय हुई। जिसके बाद दस हजार रुपया उन्होंने रजिस्ट्रेशन के लिए बताए गए खाते में जमा कराया। इसके बाद पत्नी के खाते से 5.5 लाख रुपया ट्रांसफर किया। 4 नवंबर को उन्हें संदेह हुआ कि जिस मेल पर वह जानकारी ले रहे हैं वह फर्जी है। इसके बाद उन्हें पता चला कि जो उनसे फोन पर बातचीत कर रहा है वह किशनगंज मेडिकल कॉलेज का दलाल है।

इसे भी पढ़िएनियुक्ति में फर्जीवाड़े का खुलासा.. सहायिका बर्खास्त

उन्होंने दो लोगों को आरोपित कर एफआईआर करा दी। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मेडिकल कॉलेज में दाखिला के नाम पर ठगी का आरोप लगा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

एक बार फिर उद्घाटन से पहले बह गया पुल.. टापू में तब्दील हो गया पूरा इलाका

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले उद्घाटन का दौर चल रहा है. केंद्र और बिहार सरकार रोजाना कु…