Home खास खबरें बिहारशरीफ का ‘घूसखोर’ एक्सक्यूटिव इंजीनियर गिरफ्तार

बिहारशरीफ का ‘घूसखोर’ एक्सक्यूटिव इंजीनियर गिरफ्तार

0

नालंदा जिला में भ्रष्टाचार के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। निगरानी की टीम ने बिहारशरीफ से एक्सक्यूटिव इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला
बिहारशरीफ में भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता निगरानी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। भवन निर्माण विभाग के एक्सक्यूटिव इंजीनियर सुभाष कुमार गुप्ता पर 75 हजार रुपए घूस लेने का आरोप है। निगरानी की टीम के मुताबिक कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्ता ने ठेकेदार संजय कुमार से स्टिमेट रिवाइज कराने के नाम पर 75,000 रुपए की रिश्वत ली थी । कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्ता को निगरानी विभाग की टीम ने फिल्मी अंदाज में उनके दफ्तर से ही गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़िए-घूसखोर बड़ाबाबू (ASI) गिरफ्तार, रंगे हाथ निगरानी ने दबोचा

कॉन्ट्रैक्टर ने की थी शिकायत
निगरानी की टीम डीएसपी गोपाल पासवान इंस्पेक्टर संजीव कुमार, सर्वेश कुमार सिंह, अरुण कुमार और सब इंस्पेक्टर संजय चतुर्वेदी के अलावा सिपाही शशिकांत भी शामिल थे. निगरानी के डीएसपी गोपाल पासवान ने बताया कि कॉन्टेक्टर संजय कुमार ने भवन निर्माण के क्षेत्र में बिहार शरीफ के विभिन्न इलाकों में कई कार्य किए थे पर प्राक्कलन को सुधारने के लिए कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्ता कॉन्टेक्टर से मोटी रकम की मांग कर रहे थे. जिसकी शिकायत कांट्रेक्टर ने निगरानी विभाग से की थी। इसके बाद इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने इस मामले का सत्यापन कर साक्ष्य जुटाए आज जैसे ही कार्यपालक अभियंता घूस ले रहे थे. उसी समय निगरानी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में पूर्व विधायक का पूर्व ड्राइवर निकला लुटेरा, प्रेमिका के साथ चलाता था गिरोह

बिहार शरीफ में लूटकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. बिहारशरीफ में पूर्व विधायक का ड्राइवर लुटेर…