Home खास खबरें घर से कोचिंग गई तीन लड़कियां गायब.. मानव तस्करी की आशंका

घर से कोचिंग गई तीन लड़कियां गायब.. मानव तस्करी की आशंका

0

नालंदा जिला के एक ही गांव से तीन लड़कियों गायब हो गईं हैं।तीनों सहेलियों के अपहरण की बात कही जा रही है । तीनों किशोरी घर से कोचिंग के लिए निकली थी। लेकिन इसके बाद वो लापता हो गईं। घटना 30 नवंबर को हुई है।

क्या है पूरा मामला
चंडी थाना के एक गांव से तीन लड़कियां कोचिंग के लिए चंडी गई थी। तीनों लड़कियों की उम्र 15 से 16 साल के बीच है। पीड़िता की मां ने चंडी थाना में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। वारदात के चार दिन बाद अबतक कोई सुराग नहीं मिला है।

अपहरण कर बेचने की आंशका
अपहृत लड़की की मां ने तीनों को बेचने की आशंका जताई है। तीनों को आखिरी बार रवि उर्फ मुटूर, राजा और आदित्य राज के साथ देखा गया है। तीनों मिथुन के दोस्त हैं।अपहृता की मां ने बताया कि आरोपी मिथुन आपराधिक प्रवृत्ति का है। उन्हें आशंका है कि वो और उसका दोस्त अपहृत बच्चियों का शोषण कर उन्हें बेच भी सकता है।

मामले की जांच जारी
चंडी थाना के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस कार्रवाई कर रही है। प्रारंभिक जांच में मामला ट्रैफिकिंग का प्रतीत नहीं हो रहा है।

इलाके में तरह-तरह की चर्चा
तीनों लड़कियों के गायब होने की खबर इलाके में फैल गई। जितनी मुंहें उतनी बातें । कोई इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रहा है तो कोई अपहरण तो कोई मानव तस्करी । लेकिन सच्चाई तो तीनों की बरामदगी या अपराधियों के धर पकड़ के बाद ही सामने आएगा ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

इंटरसिटी एक्सप्रेस में डकैती, बदमाशों ने नकदी,मोबाइल और आभूषण लूटे

बिहार में चुनाव का वक्त जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है. अपराध की वारदात में दिनोंदिन वृद्धि…