Home खास खबरें बिहारशरीफ में वकील के घर भीषण डकैती, बंधक बनाकर लाखों लूटे

बिहारशरीफ में वकील के घर भीषण डकैती, बंधक बनाकर लाखों लूटे

0

नालंदा जिला में पुलिस पस्त है अपराधी मस्त हैं । ये हम नहीं कह रहे हैं । ये जिले की कानून व्यवस्था कह रही है। हालात ये हैं कि बिहारशरीफ शहर में बदमाशों ने एक वकील के घर में लाखों के लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पहले घरवालों को बंधक बनाया फिर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला
बिहार थाना के मोहद्दीनगर मोहल्ले में आधा दर्जन से ज्यादा नकाबपोश बदमाश वकील लाला श्रीश कुमार सिन्हा के घर पर धावा बोला। अपराधियों ने घर वालों को बंधक बना लिया। डकैतों ने 18 लाख रुपए नकद,दोनाली बंदूक,13 कारतूस और जेवरात के साथ 25 लाख से ज्यादा की संपत्ति लूट ली

विरोध करने पर घरवालों को पीटा
घरवालों ने विरोध जताने की कोशिश की तो बदमाशों ने मारपीट की। जिसमें वकील श्रीश कुमार सिन्हा और उनकी पत्नी जख्मी हो गईं। दोनों को अस्पताल में इलाज कराया गया।

‘जागते रहो’ की हांक के बीच लूट
घरवालों का कहना है कि रात करीब ढ़ाई बजे के आसपास आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश घर में आ घुसे। वकील श्रीश सिन्हा और उनकी पत्नी सुधा रानी वर्मा बाहर के कमरे में सो रहे थे। इसी बीच डकैत कमरे में घुस आए और पिस्टल का भय दिखाकर कैश व जेवर की मांग करने लगे। जब रुपए व जेवरात नहीं होने की बात कही, तो डकैतों ने पिस्टल के बट से उनलोंगो पर हमला कर दिया और पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

इसे भी पढ़िए-फैसला ऑन द स्पॉट: भीड़ ने पीट-पीटकर दो को मार डाला

घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे आलाधिकारी
घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी इमरान परवेज, थानाध्यक्ष अशोक कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और घायल दंपती को सदर अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया। जांच में कुछ चेहरे संदिग्ध हैं, जिन पर पुलिस की नजर है। गृहस्वामी के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़ित के पुत्र सुधांशु कुमार एनजीओ में काम करते हैं। वे गुरुवार की सुबह अपनी पत्नी के साथ शादी की रस्म में भाग लेने यूपी के गोरखपुर गए हुए थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …