Home राजगीर सिलेंडर में लगी आग, घर में सबकुछ जलकर खाक

सिलेंडर में लगी आग, घर में सबकुछ जलकर खाक

0

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी.. जी हां, ये कहावत राजगीर के कृष्णापुरी मोहल्ले में चरितार्थ हुई। जब एक घर में रसोई गैस की सिलेंडर में आग लग गई। आग लगने के बाद पूरे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। आग की वजह से घर में रखे लाखों के सामान जलकर राख हो गए।

रिटायर्ड टीचर के घर में लगी थी आग
राजगीर के कृष्णापुरी मोहल्ले में रहने वाले रिटायर टीचर राजेन्द्र कुमार शर्मा के घर में आग लग गई। जिसमें घर में रखे लाखों के सामान जलकर राख हो गए। पीड़ित राजेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि जैसे ही उनकी बहू( पुतोह) ने चाय बनाने के लिए लाइटर जलाया वैसे ही रेगुलेटर के पास आग पकड़ लिया

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में वकील के घर भीषण डकैती, बंधक बनाकर लाखों लूटे

घरवालों के चिल्लाने पर मदद के लिए दौड़े लोग
सिलेंडर में जैसे ही आग लगी। वैसे ही घरवाले चिल्लाने लगे। जिसके बाद आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए। लेकिन तक तक आग विकराल रूप ले लिया था। आग की वजह से घर में रखा फ्रीज, वाटर आरओ, मिक्सी, मकान का वायरिंग, दरवाजा, खिड़की, कमरे में रखा सामान, किचेन में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। कमरे में कालिख भर गया जिससे सारा सामान काला हो गया।

इसे भी पढ़िए-दरिंदे ने बेरहमी से युवक को चाकू से गोद डाला

संकरी गली होने की वजह से नहीं पहुंची दमकल की गाड़ी
आरडीएच स्कूल और अनुसूचित आवासीय जाति बालिक स्कूल के बीच वाली सड़क संकीर्ण होने की वजह से दमकल की गाड़ी घर तक नहीं आ सकी। अग्निशामक के कर्मी आये और रिपोर्ट लिखकर ले गए। आखिरकार मोहल्लेवालों ने ही मोर्चा संभाला। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया । हालांकि गनीमत ये रही कि सिलेंडर नहीं फटा नहीं तो भारी माल के साथ साथ जान की भी क्षति होती।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…