Home बिहार शरीफ नालंदा में नॉमिनेशन के दौरान महागठबंधन और एनडीए का शक्ति प्रदर्शन

नालंदा में नॉमिनेशन के दौरान महागठबंधन और एनडीए का शक्ति प्रदर्शन

0

नालंदा लोकसभा सीट पर नॉमिनेशन का दौर जारी है. आज एनडीए के उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार और महागठबंधन के उम्मीदवार अशोक कुमार आजाद नॉमिनेशन करेंगे। बताया जा रहा है कि नामांकन के दौरान दोनों शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

कौशलेंद्र कुमार का शक्ति प्रदर्शन
नालंदा के मौजूदा सांसद और जेडीयू उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार आज अपना नामांकन दायर करेंगे। इस दौरान शक्ति प्रदर्शन भी किया जाएगा। नालंदा में बिहार सरकार के कई कद्दावर मंत्री और नेता मौजूद रहेंगे। जिसमें जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार, श्रवण कुमार, महेश्वर हजारी, विजेंद्र प्रसाद यादव, रामनाथ ठाकुर, सीपी ठाकुर और चिराग पासवान मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे वो अपना पर्चा भरेंगे. नामांकन के बाद बिहारशरीफ के नाला रोड के पास मछली बाजार में जनसभा का आयोजन किया जाएगा.

अशोक आजाद भी दिखाएंगे ताकत
महागठबंधन के उम्मीदवार और हम के नेता अशोक कुमार आजाद भी आज अपना पर्चा दाखिल करेंगे। 11 बजे नामांकन करेंगे. इनके नामांकन के मौके पर आरजेडी और दूसरी विपक्षी पार्टियों के नेता मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि अशोक आजाद के नामांकन के दौरान हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई नेता मौजूद रहेंगे. इसके बाद बिहारशरीफ के श्रम कल्याण मैदान में जनसभा को संबोधित किया जाएगा।

आपको बता दें कि नालंदा लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल तक नामांकन होगा. लेकिन 27 और 28 अप्रैल को छुट्टी की वजह से नॉमिनेशन नहीं होगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…