Home बिहार शरीफ अवैध संबंध में बनी बाधा तो मामी ने मार डाला

अवैध संबंध में बनी बाधा तो मामी ने मार डाला

0

अवैध संबंध में बाधक बनने पर किशोरी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना बिहारशरीफ  के धनेश्वर घाट मोहल्ले की  शव रेलवे स्टेशन के पास दीपनगर थाना के समस्ती गांव के पास बरामद हुई। मृतका की मां और मौसी ने किशोरी की मामी और दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है । आशंका जताई  जा रही है कि  साक्ष्य छुपाने के लिए शव को इतनी दूर फेंका गया है। पुलिस ने शव को जब्त कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। हालांकि इस दौरान काफी देर तक दो थानों की पुलिस विवाद में उलझी रही।

ननिहाल में रहती थी किशोरी:-

मृतक की पहचान पटना जिला के फतुहा थाना के अरदास बिगहा गांव के स्व. अरविंद पासवान की 17 वर्षीय पुत्री जूही कुमारी के रूप में की गयी है। मौसी सुशीला देवी ने बताया कि बचपन से ही जूही अपने ननिहाल में रहती है। समस्ती गांव निवासी मामा सरकारी नौकरी करते हैं और बाहर रहते हैं। मामी बिहारशरीफ के धनेश्वरघाट मोहल्ले में किराये के मकान में रहती है। जूही उन्हीं के साथ रहती थी।

दो युवकों का था आनाजाना:-

उन्होंने बताया कि उसके घर में अक्सर दो युवक आते जाते थे। परिजन का आरोप है कि महिला का उन युवकों से गलत संबंध था। किशोरी इस बात का विरोध करती थी। इसी से नाराज होकर तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश को समस्ती गांव में छोड़ आयी। परिजन ने दो युवकों के नाम भी जाहिर किये हैं।

पुलिस के झमेले में हुई देर:-

परिजन ने बताया कि शव को जब्त कर उन्होंने दीपनगर थाना की पुलिस को खबर दी थी। दीपनगर थाना की पुलिस ने उन्हें बिहार थाना जाने की सलाह दी। इसके बाद परिजन शव को लेकर बिहार थाना पहुंचे। इस झमेले में पोस्टमार्टम करवाने और परिजन का बयान दर्ज करने में देर हुई। थानाध्यक्ष केशव कुमार मजूमदार ने बताया कि मृतक के परिजन ने मामी पर हत्या का आरोप लगाया है। लिखित आवेदन मिलने के बाद पुलिस नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना को लेकर पटना डीएम का बड़ा फैसला.. सब्जी मंडी और स्कूल रहेंगे..

राजधानी पटना समेत बिहार में कोरोना का कहर जारी है. ऐसे में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए …