Home बिहार शरीफ नालन्दा में मौत के बाद बनी नियति, फिर हुआ,,,

नालन्दा में मौत के बाद बनी नियति, फिर हुआ,,,

0

नालन्दा के गिरियक थाना क्षेत्र के शिवानी पेट्रोल पंप के समीपअल सुबह ट्रक और ट्रैक्टर में टक्कर हो गयी। जिसमें ट्रैक्टर ड्राइवर कौशलेंद्र कुमार की मौके पर मौत हो गयी । घटना में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए।
दीपनगर थाना क्षेत्र के कासिमचक गाँव के रहने वाले कौशलेंद्र कुमार अपनी जीवकोपार्जन के लिए 3 महीने पहले ही ट्रैक्टर खरीदी थी। आज सुबह गिरियक से बालू लेकर आने के क्रम दुर्घटना हो गयी ।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची गिरियक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई, जहां से परिजनों ने मुआवजे की राशि को लेकर शव को अस्पताल से पुलिस की मौजूदगी में लेकर दीपनगर थाना अंतर्गत मृतक गांव कासिमचक लेकर चले गए और NH 20 पर लाश रख आवागमन बाधित कर दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं।

4 लाख मुआवजा के बाद हटा जाम

करीब 2 घंटे बाद पहुंचे आलाधिकारी ने पीड़ित परिवार एवं ग्रामीणो को समझा बुझा कर जाम हटवाया और पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। जहाँ पर बिहार शरीफ अंचलाधिकारी के द्वारा परिजन को 4 लाख का चेक दिया गया और शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।


गर्ववती पत्नी बेहाल

मृतक अपने पीछे आठ माह की गर्भवती पत्नी और दो बच्चो को छोड़ गए । परिजन शव से लिपटकर चीत्कार लगा रहे थे। महिला को पति की मौत के साथ परिवार के भरण पोषण की चिंता भी सता रही थी। बार बार रट हुए वह कह रही थी कि अब बच्चों की देखभाल कैसे होगी। ग्रामीण ढाढस देने में जुटे थे। घटना में मृतक का भाई भी जख्मी हुआ है। जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…