Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में रेस्टोरेंट मालिक ने 5 ग्राहकों को बनाया बंधक, DM ने दिए जांच के आदेश

बिहारशरीफ में रेस्टोरेंट मालिक ने 5 ग्राहकों को बनाया बंधक, DM ने दिए जांच के आदेश

0

बिहारशरीफ के नामी रेस्टोरेंट में उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब ग्राहकों को रेस्टोरेंट मालिक ने बंधक बना लिया। ग्राहकों की शिकायत थी कि उन्हें दूषित खाना परोसा गया. हालांकि बाद में लहेरी थाना पुलिस ने ग्राहकों को रेस्टोरेंट मालिक के चंगुल से छुड़ाया.

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के नाला रोड स्थित न्यू फैमिली रेस्टोरेंट का है. जहां कराटे कोच शत्रुघ्न कुमार अपने परिवार के साथ खाना खाने गए थे. शत्रुघ्न कुमार का दावा है कि जो खाना उन्हें परोसा गया उससे बदबू आ रही थी। जिसका उन्होंने विरोध किया .उनका कहना था कि पहले वो वेटर और मैनेंजर से इसका विरोध किया. लेकिन वो सब बदसलूकी करने लगे। जिसके बाद शत्रुघ्न कुमार ने रेस्टोरेंट से ही डीएम योगेंद्र सिंह को फोन कर शिकायत दर्ज करा दी.

शिकायत करने नाराज हुआ संचालक
जैसे ही कराटे कोच शत्रुघ्न कुमार ने डीएम से इसकी शिकायत की . वैसे ही रेस्टोरेंट संचालक गुस्से में आ गया. शत्रुघ्न कुमार का आरोप है कि संचालक ने रेस्टोरेंट का दरवाजा बंद कर दिया और लोगों के साथ हाथापाई की. साथ ही बंधक बना लिया

लहेरी थाना पुलिस ने छुड़वाया
उधर, शिकायत मिलने के बाद नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह ने लहेरी थाना को जांच के आदेश दिए. जिसके बाद लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें चंगुल से छुड़वाया.

रेस्टोरेंट के खिलाफ FIR के आदेश
नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह ने न्यू फैमिली रेस्टोरेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है । साथ ही उन्होंने जिले के हर रेस्टोरेंट और होटलों के खाने की जांच करने का आदेश दिया है । नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह का कहना है कि लोगों के स्वास्थ्य के साथ किसी भी कीमत पर खिलवाड़ नहीं होने देंगे. साथ ही वैसे लोगों को नहीं बख्शा जाएगा जो लोगों की स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि खाने के सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…