Home बिहार शरीफ दोस्त निकले दगाबाज !, नूरसराय में गोली मारकर युवक की हत्या

दोस्त निकले दगाबाज !, नूरसराय में गोली मारकर युवक की हत्या

0

जिले में आपराधिक घटना पर नकेल कसता नहीं दिख रहा है। सक्रिय बदमाश आए दिन अप्रिय घटना को अंजाम दे रहें हैं। ताजा मामला नूरसराय थाना इलाके में मंगलवार की शाम हुई। बदमाशों ने कखड़ा गांव के समीप गोली मार कर एक युवक की लाश गिरा दी। वारदात को अंजाम दे बदमाश मौके से फरार हो गए। घंटों बाद उधर से ग्रामीण गुजर रहे थे तो उनकी नजर लाश पर गई। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर सैकड़ों ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुलिस महकमा भी हरकत में आ गया। मृतक दरुअारा गांव निवासी राजनंदन चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार है। परिजनों ने शव की पहचान की।

परिजन का दोस्तों पर संदेह

परिजनों की मानें तो युवक घर से शाम में निकला था। इसके बाद उन्हें इलाके में लाश मिलने की सूचना मिली। कुछ देर बार ग्रामीणों ने बताया कि मृतक जितेंद्र है। परिजन युवक के दोस्तों पर वारदात का संदेह व्यक्त कर रहे हैं। जहां से लाश मिली वहां खून का निशान नहीं है। इससे पुलिस अंदेशा जता रही है कि अन्यत्र कहीं हत्या कर बदमाश लाश को ठिकाने लगाने जा रहे होंगे। ग्रामीणों को देख लाश को सड़क किनारे फेंक बदमाशों को भागना पड़ा। शव के पैरों के नाखून घिसे हैं, जिससे लाश को घसीटे जाने की भी आशंका है।

जानिए विधि-व्यवस्था डीएसपी ने क्या कहा

विधि-व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक ने अपने दोस्तों के साथ खान-पान किया था। उसी दौरान हुए विवाद में उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस सभी बिंदुओं पर घटना की जांच में जुट गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…