Home बिहार शरीफ स्वच्छ और सुंदर माहौल में मनेगी बकरीद,अफवाह फैलाने वाले जायेंगे जेल

स्वच्छ और सुंदर माहौल में मनेगी बकरीद,अफवाह फैलाने वाले जायेंगे जेल

0

एसडीओ जर्नादन प्रसाद अग्रावाल और सदर डीएसपी मो. इमरान परवेज ने बकरीद पर्व के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित की। जिसमें पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारियों के अलावा दोनों समुदाय के दर्जनों गणमान्य लोग शामिल हुए। पदाधिकारियों ने बताया कि पुलिस व प्रशासन सौहार्द के माहौल में पर्व संपन्न कराने के लिए कृतसंकल्पित है। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। पर्व में अफवाह फैलाने के प्रयास करने वाले बदमाश जेल जायेंगे।
पर्व में खलल डालने वाले पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी।साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है। किसी की भावना आहत करने वाले पोस्ट पर कड़ी कार्रवाई होगी।

साफ सफाई पर किया गया विशेष फोकस

पर्व में विद्युत सेवा बाधित न हो इसके लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया गया है। इसी तरह साफ-सफाई व पेयजल व्यवस्था के लिए भी विशेष प्रबंध किए गए हैं। बैठक में उपस्थित गणमान्य लोगों ने कुछ सुझाव भी दिए। जिन पर अधिकारियों ने उन्हें अमल में लाने को आश्वस्त किया। इस मौके पर सदर बीडीओ राजीव रंजन कुमार, सीओ अरुण कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष दीपक कुमार, लहेरी के प्रभारी थानाध्यक्ष मुस्ताक अहमद, दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार समेत अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मी मौजूद रहें।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Breaking News: गैंगरेप के बाद जिंदा जलाने वाले चारों आरोपियों का एनकाउंटर

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और उसके बाद जलाने के चारों आरोपियों को पुलिस ने मार ग…