Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में बड़े नेता के घर में चोरी, दिल्ली में थे नेताजी

बिहारशरीफ में बड़े नेता के घर में चोरी, दिल्ली में थे नेताजी

0

बिहारशरीफ के एक बड़े नेता के घर में चोरी की वारदात हुई है । चोरों ने 10 लाख से ज्यादा की संपत्ति पर हाथ साफ किया है।

RLSP महासचिव के घर चोरी
उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLSP के राष्ट्रीय महासचिव सोनू कुशवाहा के घर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है । बताया जा रहा है कि सोनू कुशवाहा अपने परिवार के साथ दिल्ली में थे. इस दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है ।

10 लाख से ज्यादा की चोरी
सोनू कुशवाहा सोहसराय के आशानगर मोहल्ला के रहने वाले हैं । चोरों ने आशानगर वाले घर में वारदात को अंजाम दिया. जहां से 10 लाख की संपत्ति अपने साथ ले गए

ब्रीफकेस में रखा था 6 लाख रुपए
RLSP महासचिव सोनू कुशवाहा के मुताबिक 20 नवंबर को वो घर के एक कमरे में बेड में बने बॉक्स के अंदर ब्रीफकेस में 6 लाख रुपए नकद, कुछ ज्वेलरी और दूसरे कमरे की आलमारी में कुछ ज्वेलरी रखकर दिल्ली गए थे। शुक्रवार को वो फ्लाइट से घर लौट रहे थे। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही मोबाइल पर पड़ोसी का मैसेज आया कि घर में चोरी हो गयी है। घर आने पर मेन दरवाजा खुला पाया। अंदर घुसते ही कमरे का दरवाजा भी खुला पाया। घर में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था। बेड में बना बॉक्स खुला था, जिसमें ब्रीफकेस में रखे 6 लाख रुपए नकद व ज्वेलरी गायब थी। इसी तरह दूसरे रूम में रखा टीवी और आलमारी में रखे गहने गायब थे। कुल मिलाकर 10 लाख की संपत्ति बदमाशों ने उड़ा ली।

पड़ोसियों को भी नहीं लगी भनक
सोनू कुशवाहा के मुताबिक चोरी की भनक आसपास के लोगों को भी नहीं लगी। आसपास के अधिकांश लोग बाहर ही रहते हैं। इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़कर आसानी से चोरी कर ली। वहीं सोहसराय के थानाध्यक्ष विजेंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Posted by Nalanda Live on Friday, November 29, 2019

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…