Home बिहार शरीफ नवरात्र के मौके पर लगेगा कलाकारों का जमावड़ा – डॉ सुनील

नवरात्र के मौके पर लगेगा कलाकारों का जमावड़ा – डॉ सुनील

0

बिहारशरीफ । आगामी पर्व नवरात्र को लेकर 4 अक्टूबर को विश्व प्रसिद्ध स्थल राजगीर के इंडो होक्के होटल में रोटरी क्लब द्वारा डांडिया नाईट का आयोजन किया जा रहा है।

कोलकत्ता और मुंबई के कलाकार करेगें शिरकत

कोलकात्ता और मुंबई के कलाकार हिस्सा लेकर शहरवासियों को झूमने पर मजबूर कर देगें। कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि पिछले 2013 से रोटरी, इनरव्हील और रोटैक्ट क्लब के प्रयास से राजगीर के इंडो होके होटल के डांडिया नाइट का आयोजन किया जाता है। इस वर्ष और भव्य रूप से किया जाएगा आयोजन।

नालन्दा के अलावे पड़ोसी राज्य और पड़ोसी जिले के लोग भी होंगें शामिल

कार्यक्रम में नालन्दा, शेखपुरा ,नवादा, गया, कोडरमा से कई लोग शामिल होगें। कार्यक्रम में मुंबई और कोलकात्ता के बेहतरीन कलाकारों के नेतृत्व में माता की पूजा, चौकी एवं भजन के साथ डांडिया कार्यक्रम का आगाज होगा। भक्ति से सराबोर कलाकार अपने सुरीले स्वर में भजन एवं आरती और डांडिया थीम और बॉलीवुड गानों की प्रस्तुति देकर लोगों को डांडिया नाईट में थिरकने को मजबूर कर देंगे।

क्या कहा रोटरी अध्यक्ष ने

रोटरी के अध्यक्ष डाॅ शशिभूषण कुमार ने कहा कि रोटरी द्वारा आयोजित डांडिया नाईट एतिहासिक होगा, जिसकी तैयारी अन्तिम चरण में है। हर वर्ष से इस वर्ष बेहतर आयोजन का तैयारी है।

स्वादिष्ट व्यंजनों का भी है इंतेजाम

उन्होंने बताया कि इस मौके पर नवरात्रि व्यंजनों का भी स्वाद चख सकेगें। जो बाहर के कारीगरों के द्वारा विशेष रूप से तैयार करवाया जा रहा है। इसके अलावे बच्चों के लिए अलग के किड्स जोन भी तैयार किया जा रहा है, पूरे परिसर को कोलकात्ता की टीम के द्वारा आधुनिक ढंग से और शानदार तरीके से सजाया और संवारा जा रहा है, और पूरे परिसर को एक स्वप्निल माहौल में ढालने कि पूरी तैयारी की जा रही है। डाॅ. अरबिन्द कुमार सिन्हा ने कहा कि डांडिया में लोगों को उत्साहित करने के लिए और भी बहुत सारे पुरस्कार महिलाएं और डांडिया करने वाले लोगों के बीच वितरित किए जाएंगे। शहर और इसके बाहर के गणमान्य लोग संस्था का भारी सहयोग भी हम सब को भरपूर प्राप्त हो रहा है। इस कार्यक्रम को लेकर शहर में अभी से ही महिलाएं बच्चे और लोगों में भारी उत्साह का माहौल देखने कोमिल रहा है। रोटरी बिहारशरीफ अनुरोध करती है कि शहर के और भी गणमान्य लोग जो परिवार सहित इस समारोह में शिरकत करना चाहते हैं वे हमारे किसी भी रोटेरियन से संपर्क कर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं

कौन कौन रहें मौजूद

रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ. शशिभूषण कुमार, पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन डॉ अरबिंद कुमार सिन्हा, रोटेरियन रंजीत प्रसाद सिंह,रोटेरियन प्रमोद कुमार, रोटेरियन अरुण कुमार वर्मा, विश्व प्रकाश के अलावा कई गण्यमान्य लोग मौजूद थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…