Home खास खबरें DTO समेत नालंदा के कई अफसरों का तबादला.. जानिए कौन कहां गए

DTO समेत नालंदा के कई अफसरों का तबादला.. जानिए कौन कहां गए

0

नालंदा के डीटीओ शैलेंद्र नाथ समेत कई अफसरों का तबादला किया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी अधिकारी तीन साल से ज्यादा समय से नालंदा में तैनात थे। ऐसे में निर्वाचन आयोग के निर्देश पर इनका तबादला हुआ है ।

किसका कहां हुआ तबादला
नालंदा के जिला परिवहन पदाधिकारी शैलेंद्र नाथ का तबादला पटना कर दिया गया है । शैलेंद्र नाथ को परिवहन विभाग में उपसचिव की जिम्मेदारी दी गई है । वहीं, वरीय उप समाहर्ता और राज्य खाद्य निगम के प्रबंधक राम बाबू को डीटीओ बनाकर भभुआ भेज दिया गया है । जबकि वरीय उप समाहर्ता प्रमोद कुमार को सिवान का जिला खाद्य एवं आपूर्ति पदाधिकारी बनाया गया है।

डीएम के ओएसडी रहे ब्रजेश कुमार को पश्चिमी चंपारण के चकिया अनुमंडल का एसडीओ बनाया गया है। वरीय उप समाहर्ता रविन्द्र राम को अनुमंडल लोक निवारण पदाधिकारी सासाराम बनाया गया है। वहीं संजय कुमार अनुमंडल लोक निवारण पदाधिकारी सिलाव बनाया है।

मनोज कुमार बने डीटीओ
पटना के एसडीओ मनोज कुमार को नालंदा का डीटीओ बनाया गया है। वहीं जिला भू-अर्जन पदाधिकारी के पद पर किसी अधिकारी की प्रतिनियुक्ति नहीं की है। जानकारों की मानें तो भू-अर्जन के मामले में सबसे ज्यादा काम नालंदा में है। यहां बता दें कि पिछले एक वर्ष से जिला भू-अर्जन पदाधिकारी की अतिरिक्त प्रभार डीआरडीए निदेशक संतोष कुमार श्रीवास्तव संभाल रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर लगी मुहर, नंदकिशोर यादव का कट गया पत्ता !

बिहार विधानसभा का अगला अध्यक्ष कौन होगा ? क्या नंद किशोर यादव को बनाया जाएगा अध्यक्ष? या ज…