Home बिहार शरीफ दो बाइकों की सीधी टक्कर, रेलवे के सेक्शन इंजीनियर की मौत

दो बाइकों की सीधी टक्कर, रेलवे के सेक्शन इंजीनियर की मौत

0

बिहारशरीफ के रहने वाले रेलवे के सेक्शन इंजीनियर सुजीत कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई। सुजीत कुमार बाइक से अपने नानीघर नवादा जिले के सिरदला जा रहे थे। सोनवे तकिया मोड़ के पास उनकी बाइक की सामने से आ रही बाइक से सीधी टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

सोहसराय के रहने वाले थे सुजीत कुमार
सुजीत कुमार बिहारशरीफ के सोहसराय के रहने वाले थे । उनके पिता का नाम मिश्री लाल है । सुजीत मुंबई में सेक्शन इंजीनियर थे और चार दिन पहले ही छुट्टी पर मुंबई से आए थे। सुजीत साल 2005 में रेलवे ज्वाइन किए थे।

घरवालों का बुरा हाल
सुजीत की शादी 2007 में हुई थी कतरीसराय के राज कुमार गुप्ता की बेटी नीलम कुमारी से हुई थी। सुजीत को दो बेटा है। बड़ा बेटा श्रेयस पांचवी क्लास में पढ़ता है जबकि छोटा बेटा सक्षम एलकेजी में पढ़ता है। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरा मोहल्ला गमगीन है । जैसे ही सुजीत का शव सोहसराय पहुंचा वैसे ही चित्कार मच गया।

घर में सबसे छोटा था सुजीत
सुजीत भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई सुधीर कुमार व्यवसायी है। दूसरा भाई सुचित कुमार बैंक में है। दो बहन सुषमा और सुधा देवी की शादी हो चुकी है। सुजीत काफी मिलनसार था। जब भी वो छुट्टियों में आता तो नानी घर जरूर जाता था। नानी घर जाने से पहले वो अपने ससुराल कतरीसराय गया था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…