Home खास खबरें नालंदा में बस और ट्रक में सीधी टक्कर, पटना जा रही थी बस

नालंदा में बस और ट्रक में सीधी टक्कर, पटना जा रही थी बस

0

नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर में भीषण टक्कर हुई. बस और ट्रक के बीच आमने सामने टक्कर हुई है. बताया जा रहा है कि बस रांची से पटना जा रही है थी. अबतक मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में किसी की जान नहीं गई है.

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि रांची से पटना जा रही बस की ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें बस चालक और केबिन के अंदर बैठी एक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गयी. बाकी यात्रियों को मामूली चोटें आयी हैं. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया.

इसे भी पढ़िए-बोलेरो-ट्रक में भीषण टक्कर, 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर

मदद के लिए दौड़े लोग
सुबह टहलने के लिए स्थानीय ग्रामीण जब घरों से निकले, तो जोरदार आवाज सुन कर घटनास्थल पर दौड़ पड़े. स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तो बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर देखा. ग्रामीणों ने आनन-फानन में घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस और ट्रक को अलग किया और घायलों को चंडी के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. गंभीर रूप से घायल चालक और केबिन में बैठी महिला का इलाज चल रहा है.

ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर
रांची से पटना आ रही बस को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक चालक ने सामने से टक्कर मार दी. बताया जाता है कि गति अधिक होने के कारण ट्रक चालक ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही बस में सीधी टक्कर मार दी. घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला: नालंदा समेत 9 जिलों में खुलेंगी एक्सक्लूसिव…

बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने नालंदा समेत 9 जिलों में एक्सक्ल…