Home हिलसा लूट की योजना बनाते तीन बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

लूट की योजना बनाते तीन बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

0

नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने थरथरी बाजार में लूट की योजना बनाते तीन अपराधियों को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग बाजार के पास लूट की योजना को अंजाम देने के फिराक में हैं।

इसे भी पढिए-नालंदा पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में अपहरणकर्ताओं को पकड़ा और बच्चे को छुड़ाया

सूचना मिलते ही एक्शन में पुलिस
सूचना मिलते ही डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, एसआई बंगाली सिंह दल-बल के साथ अपराधियों की टोह में निकल पड़े। पुलिस की टीम जैसे ही थरथरी बाजार के पास पहुंची अपराधी देखते ही भागने का प्रयास करने लगा लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान अपराधियों के पास से देसी कट्टा बरामद किया गया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में फिल्मी स्टाइल में थाने में हुई शादी; जानिए पूरी कहानी

तीनों अपराधियों की पहचान हुए
पकड़े गए तीन अपराधियों में दीपनगर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के बिंदा पासवान के 20 साल का बेटा हरे राम पासवान, मानपुर थाना के अलौदिया के सियाराम सिंह के 22 साल का बेटा रामबाबू सिंह और दीपनगर थाना क्षेत्र के लंगड़ी विगहा गांव के विन्देश्वर सिंह का 22 साल का बेटा विपिन कुमार शामिल है।

देसी कट्टा और गोली बरामद
पुलिस ने तीनों के पास से 315 बोर का दो देसी कट्टा, 10 कारतूस, एक बाइक, तीन मोबाइल बरामद किया गया। हालांकि इस दौरान अन्य दो लोग भागने में सफल रहा। डीएसपी मोहम्मद मतफीक अहमद ने बताया कि सूचना मिली की पांच-छह की संख्या में अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए यहां पर एकत्रित हुए हैं। कही घटना का अंजाम देने के लिए योजना बना रहा है।जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हिलसा

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…