Home खास खबरें किसके सिर सजा मिस नालंदा का ताज.. कौन बना मिस्टर नालंदा.. रैंप वॉक में दिखा जलवा

किसके सिर सजा मिस नालंदा का ताज.. कौन बना मिस्टर नालंदा.. रैंप वॉक में दिखा जलवा

0

मिस नालंदा और मिस्टर नालंदा के चयन को लेकर ग्रांड फिनाले में कड़ी टक्कर हुई। 300 प्रतिभागियों में से मिस नालंदा और मिस्टर नालंदा का चयन किया गया। ग्रैंड फिनाले में रैंप पर प्रतिभागियों ने अपना जलवा बिखेरा।

अंजलि सिंह बनी मिस नालंदा
बिहारशरीफ की अंजलि सिंह मिस नालंदा बनी हैं । जबकि अद्विका सिंह रनर अप रहीं। विजेताओं को मिस अर्थ इंडिया 2016 राशि राव और मिस परफेक्ट बिहार 2017 बरखा गुप्ता ने ताज पहनाकर सम्मानित किया गया।

किस जवाब ने अंजलि को बनाया मिस नालंदा
फाइनल राउंड में जजों ने सवाल पूछा कि आप समाज के लिए क्या करना चाहती हैं । जिसके जवाब में अंजलि ने कहा कि समाज हमारा है। सभी लोगों को साथ लेकर चलने से ही समाज समृद्ध होगा। कोई एक भी अगर पीछे छूटेगा तो समाज पिछड़ जाएगा। ये पिछड़ापन अशिक्षा के कारण और बढ़ जाता है। शिक्षा वह ताकत है, जो हमें और हमारे समाज को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है। इसके लिए समाज के हर वर्ग के सभी लोगों को शिक्षित करना होगा।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में फैशन शो का जलबा.. रैंप पर उतरीं सुंदरियां

राहुल बने मिस्टर नालंदा
राहुल आनंद को मिस्टर नालंदा चुना गया । जबक अनुभव मिस्टर नालंदा के रनर अप रहे।ये एक ओपन टैलेंट हंट शो था जिसमें 300 युवा ने हिस्सा लिया। जिसमें से 80 युवाओं का चयन क्वार्टर फाइनल में हुआ था। इनमें से 42 युवा सेमी फाइनल में आए थे। इनमें से 20 प्रतिभागी तीन स्तरीय प्रतियोगिताओं की बाधाएं पार करते हुए फाइनल में पहुंचे।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ थीम
इस टैलेंट शो का थीम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ था। जिसके जरिए बेटियों के उत्थान की बात की गई। ग्रैंड फिनाले में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और रैंप वॉक आनंद उठाया

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …