Home खास खबरें सड़क पर मौत बनकर दौड़ा ट्रक.. तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

सड़क पर मौत बनकर दौड़ा ट्रक.. तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

0

नालंदा जिला में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। सड़क हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए।

क्या है पूरा मामला
हिलसा-एकंगरसराय रोड पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार तीन छात्रों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। तीनों छात्र बीए पार्ट थर्ड की परीक्षा देने हिलसा जा रहे थे। हादसा कोसियावां गांव के पास हुई। तीनों युवक एकंगरसराय से हिलसा की ओर जा रहे थे। हिलसा की ओर से आ रहे ट्रक ने टेम्पो को बचाने के चक्कर में बाइक को कुचल दिया। हादसे में तीनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी।

मृतकों की पहचान हुए
मृतकों में तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव के रहने वाले बालमुकुंद प्रसाद के बेटे सुजीत कुमार, बालदेव प्रसाद के बेटे आलोक कुमार उर्फ सोनू और गया जिले के करपी थाना के फतेहपुर गांव के रहने वाले नन्दू राम के बेटे पंकज कुमार शामिल हैं। पंकज इस्लामपुर में अपने नाना के पास रहकर पढ़ाई कर रहा था।

टेम्पो सवार आधा दर्जन यात्री जख्मी
हादसे में टेम्पो पर सवार आधा दर्जन यात्री भी जख्मी हो गये हैं। जिसमें हिलसा थाना क्षेत्र के रेड़ी गांव की गीता देवी की हालत गंभीर है। हादसे के बाद टेम्पो चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक और बाइक को जब्त कर लिया है।

हादसे के बाद हंगामा
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम कर दिया। जिसकी वजह से हिलसा एकंगरसराय रोड पर यातायात काफी देर तक बाधित रहा। हालांकि सूचना मिलते ही बीडीओ मनोज कुमार पंडित, सीओ अजय कुमार सिंह, सीआई अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और नाराज लोगों को समझाकर बुझाकर जाम हटवाया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…