Home खास खबरें बिहार में एक साथ 282 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर का तबादला.. जानिए किसे कहां भेजा गया .. पूरी लिस्ट देखिए

बिहार में एक साथ 282 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर का तबादला.. जानिए किसे कहां भेजा गया .. पूरी लिस्ट देखिए

0

बिहार में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए बड़े पैमाने पर इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर का तबादला किया गया है । बिहार पुलिस मुख्यालय ( Bihar Police Head Quarter) ने 157 इंस्पेक्टर (Inspector) और 125 सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) का तबादला कर दिया है .

12 सितंबर तक देना होगा योगदान
एडीजी पुलिस मुख्यालय (ADG Police Head Quarter) के आदेश पर आईजी पुलिस हेड क्वार्टर के जारी ट्रांसफर ऑर्डर के तहत स्थानांतरित कर्मियों को 12 सितंबर तक हर हाल में अपने तय जगह पर योगदान दे देना होगा। जिन पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया है इनमें ईओयू ( EOU) और आइबी (IB) से 82 इंस्पेक्टर और 62 सब इंस्पेक्टर को जिलों में भेजा गया है। जबकि 63 सब इंस्पेक्टर को जिलों से आइबी और ईओयू में स्थानांतरित किया गया है। वहीं, 75 इंस्पेक्टर को जिलों से आइबी और ईओयू में ट्रांसफर किया गया है।

डीजीपी ने सभी जिलों के एसपी से बात की
बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सभी जिलों के एसपी (SP) के साथ तीन घंटे तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत की। इस दौरान सभी जोन के डीआइजी (DIG) और आइजी (IG) मौजूद रहे। इसमें डीजीपी (DGP) और डीजी (DG) टीम ने अधिकारियों से मुहर्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों की समीक्षा की। वहीं, राज्य में बढ़ रहे अपराध के रोकथाम के लिए डीजीपी (DGP) ने पुलिस ऑफिसर्स को वार्निंग भी दी।

डीजीपी ने नाराजगी भी जताई
जानकारी के मुताबिक छह जिलों के एसपी (SP) को डीजीपी (DGP) ने अपने निशाने पर लिया और लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को सही तरीके से लागू नहीं कर पाने को लेकर नाराजगी जाहिर की। डीजीपी ने सभी जिलों के एसपी को दो टूक कहा कि बेहतर काम कीजिए वरना कार्रवाई झेलने के लिए तैयार रहिए। आप बेहतर काम करिएगा तो पुरष्कृत भी करूंगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…