Home खास खबरें प्रशांत किशोर को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने क्यों कहा बिहारी डकैत.. जानिए

प्रशांत किशोर को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने क्यों कहा बिहारी डकैत.. जानिए

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रणनीतिकार और जेडीयू में दूसरे नंबर के नेता की हैसियत रखने वाले प्रशांत किशोर पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विवादास्पद टिप्पणी की है । आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने प्रशांत किशोर को बिहारी डकैत कहा है। चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव प्रचार के दौरान जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए।

बिहारी डकैत है प्रशांत किशोर
चंद्रबाबू ने कहा कि के चंद्र शेखर राव गुंडागर्दी की राजनीति कर रहे हैं। वो कांग्रेस और टीडीपी के विधायकों को तोड़ रहे हैं। वहीं, बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश के लाखों लोगों के वोट कटवा दिए हैं।

कौन हैं प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर, फिलहाल जेडीयू के उपाध्यक्ष हैं। इससे पहले उनकी पहचान चुनावी रणनीतिकार के तौर पर हैं। साल 2014 में नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का अभियान की चुनावी रणनीति बनाने में प्रशांत किशोर का नाम आता है। भाजपा के अलावा प्रशांत किशोर ने बिहार में जेडीयू और पंजाब में कांग्रेस को भी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

चंद्रबाबू नायडू ने क्यों कहा बिहारी डकैत
वैसे तो प्रशांत किशोर का आंध्रप्रदेश से सीधा संबंध नहीं है । लेकिन प्रशांत किशोर की पॉलिटिकल मैनेजमेंट कंपनी आई पैक इनदिनों आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर और तेलंगाना में टीआरएस यानि के चंद्रशेखर राव के लिए चुनाव प्रबंधन का काम देख रही है । माना जा रहा है कि इसी वजह से चंद्र बाबू नायडू ने प्रशांत किशोर को बिहारी डकैत करार दिया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…