बिहार के मंत्री ने जमकर भांजी तलवार.. तलवारबाजी देख अचंभे में रह गए लोग

0

बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा (Krishnandan Verma) ने मुहर्रम के मौके पर जमकर तलवारबाजी की. उनकी तलवारबाजी को देखकर लोग अचंभे में पड़ गए. मंत्री जी की कलाबाजी को लोग हैरत भरी निगाहों से देखा

क्या है पूरा मामला
मुहर्रम के मौके पर नीतीश सरकार में मंत्री कृष्णनंदन वर्मा जहानाबाद के कई इलाकों का दौरा किया। फिर वे अपने पैतृक गांव सुगांव जा पहुंचे. जहां अखाड़े में खुद कूद गए और तलवार थाम ली. मंत्री की इस करतब को देख सभी लोग हैरत में पड़ गए.

तलवारबाजी के साथ साथ लाठी भी भांजी
शिक्षा मंत्री ने मुहर्रम के अखाड़े में तलवारबाजी के साथ- साथ लाठियां भी खेली और ढोलक भी बजाया. उन्होंने जिस अंदाज में अपने करतब का प्रदर्शन किया इसे देखकर सारे लोग हैरत में पड़ गए. इस मौके पर मंत्री ने मुहर्रम को ग़म के के साथ साथ आपसी सौहार्द का महीना बताते हुए कहा कि मखदुमपुर प्रखंड के टेहटा में मुहर्रम आपसी सदभाव के साथ मनाया जाता है.

बचपन की याद ताजा हो जाती है
बिहार सरकार के मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा कि जब से मैंने होश संभाला है मुहर्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते आए हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन देख कर उन्हें भी अपना बचपन याद आ जाती है. बता दें कि मंत्री हर साल अपने इलाके में जाते हैं और परंपरागत हथियारों के साथ अपना प्रदर्शन करते हैं. उन्होंने कहा कि जहानाबाद जिले में यह पर्व आपसी भाईचारे और सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश करता है. इस मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने नारेबाजी और ढोलक बजाकर उनका जोश बढ़ाया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…