Home खास खबरें नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने खत्म कराई डॉक्टरों की हड़ताल खत्म.. जानिए कैसे माने डॉक्टर

नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने खत्म कराई डॉक्टरों की हड़ताल खत्म.. जानिए कैसे माने डॉक्टर

0

बिहार शरीफ सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है. अब वे काम पर लौट आए हैं । सोमवार को जब हॉस्पीटल खुला तो फिर डॉक्टरों ने काम का बहिष्कार किया. ओपीडी के बाहर मरीजों की लंबी कतारें लगी थी. लेकिन डॉक्टर्स हड़ताल पर अड़े थे.

नालंदा के सांसद ने की पहल
नालंदा के जेडीयू सांसद बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर्स हड़ताल पर थे. वे डॉक्टरों से हड़ताल वापस लेने की अपील करते रहे. लेकिन डॉक्टर मानने को तैयार नहीं हुए.

माफी की मांग पर अड़े थे डॉक्टर्स
बिहारशरीफ सदर अस्पताल के डॉक्टर्स अस्थावां के जेडीयू विधायक डॉक्टर जितेंद्र से माफी मांगने की मांग पर अड़े थे. वे बार बार कह रहे थे कि आप नहीं जेडीयू विधायक को आकर माफी मांगनी होगी.

सांसद ने हाथ जोड़कर मांगी माफी
मामला सुलझता न देख नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने बड़ी ही सरलता के साथ हाथ जोड़कर सभी डॉक्टरों से माफी मांग ली. उन्होंने कहा कि अगर जेडीयू विधायक ने कुछ गलत किया है तो उनकी और जिलावासियों की ओर वे माफी मांगते हैं । इसके बावजूद डॉक्टर्स नहीं मान रहे थे.

सात विधायक के बराबर मांगी माफी
जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार के माफी मांगने के बावजूद जब डॉक्टर्स नहीं मान रहे थे तो बिहारशरीफ सदर अस्पताल की उपाधीक्षक डॉक्टर कृष्णा ने डॉक्टरों से कहा कि आपलोग को मान जाना चाहिए क्योंकि एक विधायक नहीं समझिए सात विधायक माफी मांग रहे हैं. क्योंकि नालंदा संसदीय क्षेत्र में सात विधानसभा सीट है.

काम पर लौटे डॉक्टर्स
हालांकि बाद में डॉक्टर्स ने नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार की अपील को मान लिया और वे काम पर लौट आए.

क्यों हड़ताल पर थे डॉक्टर्स
डॉक्टरों का आरोप था कि नालंदा के अस्थावां से जेडीयू विधायक डॉक्टर जितेंद्र ने नालंदा के सिविल सर्जन डॉ परमानंद चौधरी की बेइज्जती की थी. जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी. इसके विरोध में ही बिहारशरीफ सदर अस्पताल के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए थे ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…