Home खास खबरें महागठबंधन की खूनी ललकार पर पूर्व विधायक ने लहराए हथियार

महागठबंधन की खूनी ललकार पर पूर्व विधायक ने लहराए हथियार

0

लोकसभा चुनाव 2019 नतीजों के ठीक पहले बिहार में सियासत गरमाती दिख रही है. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा द्वारा खूनी संघर्ष की बात कहे जाने के ठीक अगले दिन उनके समर्थन में एक नेता जी हथियार के साथ उतर गए. भभुआ के पूर्व विधायक और फिलहाल बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचंद्र यादव ने अपनी प्रेसवार्ता में हथियार लहराया.

हथियार लहराते हुए यादव ने यहां तक कह दिया कि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं. हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें. बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में लोगों से हिंसक अपील कर डाली थी. उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि ‘पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट’ की तैयारी चल रही है. अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. सड़कों पर खून बहेगा.

पहले जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा कि हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं तो अब एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी उसी तेवर में जवाब दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि डिफेंसिव होने की कोई जरूरत नहीं है, बल्कि लोकतंत्र कमजोर करने की किसी भी कोशिश के खिलाफ लड़ने की आवश्यकता है.

रामविलास पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब कहते हैं हार जाएंगे तो खून खराबा होगा. यह तो सरासर चोर की दाढ़ी में तिनका वाली बात है. केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘मैंने पहले ही कहा था कि पीने वालों को पीने का बहाना चाहिए. जब विरोधी हार रहे हैं तो ईवीएम का बहना बना रहे हैं.’

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…