Home खास खबरें ब्रेकिंग न्यूज: अनाज मंडी में भीषण आग,45 लोगों की मौत, दर्जनों फंसे

ब्रेकिंग न्यूज: अनाज मंडी में भीषण आग,45 लोगों की मौत, दर्जनों फंसे

0

इस वक्त एक बुरी और मनहूस खबर आ रही है राजधानी दिल्ली से। जहां अनाज में आज यानि रविवार की सुबह भीषण आग लग गई है । जिसमें झुलसकर 45 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि दर्जनों लोग गंभीर रुप से झुलस गए हैं । घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मरने वालों में अधिकतर बिहार के लोग हैं

क्या है पूरा मामला
मामला राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड की है । जहां अनाज मंडी के एक इमारत में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भयंकर रुप ले लिया और 45 लोगों की मौत हो गई. जबकि 50 से ज्यादा लोगों को बचा लिया गया है । बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है । उधर आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 30 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद है ।

कब और कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि हादसा सुबह 5 बजकर 22 मिनट पर घटी. जहां एक तीन मंजिला बेकरी है. यहां तीन सटी हुई अलग-अलग बेकरी की ऊपरी मंजिल पर आग लगी थी. आग के चलते इलाके में चारों तरफ धुआं-धुआं ही हो गया. वहीं इलाके के काफी कन्जेस्टेड होने के चलते भी आग ज्यादा फैली.. मकान की खिड़कियों से काला धुआं निकल रहा है जिससे जाहिर हो रहा है कि अंदर भीषण आग लगी थी. आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. इस घटना पर दिल्ली फायर सर्विस के डिप्टी चीफ फायर अधिकारी सुनील चौधरी ने बताया, आग पर काबू कर लिया गया है. फायर अधिकारियों का कहना है कि ये दिल्ली का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

स्कूल खोलने को लेकर बिहार सरकार का नया फरमान.. जानिए कब से खुलेंगे किस कक्षा तक के विद्यालय

कोरोना संकट के बीच बिहार सरकार ने स्कूल खोलने को लेकर फरमान जारी कर दिया है. बिहार सरकार क…