Home खास खबरें बिहार शरीफ में दारोगा समेत 4 पुलिसवाले सस्पेंड.. मामला सुनकर शर्मसार हो जाएंगे आप

बिहार शरीफ में दारोगा समेत 4 पुलिसवाले सस्पेंड.. मामला सुनकर शर्मसार हो जाएंगे आप

0

नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने बड़ी कार्रवाई की है । काम में लापरवाही बरतने के आरोप में एसपी निलेश कुमार ने एक दारोगा समेत 4 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है ।

किस-किस पर गिरी गाज
नालंदा पुलिस के जिन जवानों पर कार्रवाई की गई है । उसमें बिहार थाना के दारोगा नीरज कुमार और हॉक के तीन जवान शामिल हैं। एसपी ने बताया कि दारोगा और सुरक्षाकर्मी ठगी के एक आरोपी को गिरफ्तार कर थाने में दो दिनों तक रखे रहे। सीनियर को इसकी जानकारी नहीं दी। जांचापरोंत दोषियों पर कार्रवाई की गई।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, ठगी के आरोपी नीतीश कुमार की तलाश में महाराष्ट्र पुलिस नालंदा आई थी। आरोपी नीतीश अस्थावां के नोआवां गांव का रहने वाला है. नीतीश की गिरफ्तारी के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने बिहार थाना से मदद मांगी

थाने में आरोपी और बाहर हो रही थी छापेमारी
एक तरफ आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर बिहार थाना पुलिस छापेमारी कर रही थी. जबकि आरोपी को छुपाकर थाना में ही रखा गया था. महाराष्ट्र पुलिस को बता दिया गया कि बदमाश नहीं मिला है. जबकि आरोपी नीतीश को खंदकपर से हिरासत में लेकर थाने में रखे थे। जिसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को नहीं दी गई। एसपी को इसकी भनक लगी तो महाराष्ट्र पुलिस को बुला कर आरोपी को उनके सुपुर्द कर दिया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…