Home खास खबरें सात जन्मों के बंधन में बंधे हार्दिक पटेल, उनकी पत्नी के बारे में जानिए.. शादी की तस्वीरें देखिए

सात जन्मों के बंधन में बंधे हार्दिक पटेल, उनकी पत्नी के बारे में जानिए.. शादी की तस्वीरें देखिए

0

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं । हार्दिक पटेल अपने बचपन की दोस्त किंजल पारिख के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। रविवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के दिगसार गांव में एक मंदिर में सामान्य ढंग से दोनों की शादी हुई।

शादी समारोह सादे ढंग से संपन्न हुआ है और इसमें कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।किंजल पारिख वीरागम जिले की रहने वाली हैं और उनका परिवार अब सूरत में रहता है।

कौन है किंजल पारिख
हार्दिक पटेल और किंजल पारिख दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। किंजल पारिख ने हाल ही में स्नातक की परीक्षा पास की है और वो लॉ के लिए पढ़ाई कर रही हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि वे पिछले सात सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और रिश्ते में हैं. हालांकि दोनों परिवारों को रिश्ते के बारे में तीन, साढ़े-तीन साल पहले ही पता चला. ये लव मैरिज नहीं, अरेंज मैरिज है.

किंजल के परिजनों को नहीं थी राजनीति
हार्दिक पटेल का कहना है कि किंजल के परिवार को पसंद नहीं था कि वो राजनीति में आएं. लेकिन समय के साथ सबकुछ बदलता चला गया.

लोकसभा चुनाव के बाद हनीमून
हार्दिक पटेल ने कहा कि किंजल को घूमना बहुत पसंद है और मुझे बिल्कुल नहीं, क्योंकि मेरे पास वक़्त नहीं होता लेकिन अगर समय मिले तो मुझे उनके साथ घूमने जाने में कोई दिक्कत नहीं है। हनीमून के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि अभी तो लोकसभा के चुनाव आ रहे हैं लेकिन किंजल को वचन दिया है कि मैं उन्हें चुनावों के बाद कहीं घुमाने ले जाऊंगा.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर लगी मुहर, नंदकिशोर यादव का कट गया पत्ता !

बिहार विधानसभा का अगला अध्यक्ष कौन होगा ? क्या नंद किशोर यादव को बनाया जाएगा अध्यक्ष? या ज…