Home बिहार शरीफ बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

0

नालंदा जिला में रफ्तार का कहर जारी है। बिहारशरीफ के पास कंचनपुर पुल के नजदीक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रुप से जख्मी है।

हादसे के बाद हंगामा
हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक ने भागने के चक्कर में काफी दूर तक बाइक सवार को घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गयी। लोग मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

मुआवजे के एलान के बाद जाम हटा
जाम के कारण करीब 4 घंटे तक एनएच पर गाड़ियों की आवाजाही बाधित रही। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ ने आपदा के तहत 4 लाख रुपये मुआवजा देने का आश्वासन दिया। तब जाकर जाम हटाया गया।

दो महीने पहले हुई थी शादी
मृतक की पहचान विजवनपर गांव के रहने वाले बालमुकुंद पांडेय के 30 साल के बेटे पवन कुमार के रूप में की गयी है। उसका भाई जितेन्द्र भी जख्मी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। परिजन ने बताया कि दो माह पहले ही पवन की शादी हुई थी।

ट्रक चालक ने नहीं लगाया ब्रेक
लोगों का कहना है कि पवन नेपुरा से बाइक से विजवनपर आ रहा था। कंचनपुर पुल के पास ट्रक ने उसे कुचल दिया। पवन बाइक समेत ट्रक के पहिये में फंस गया। लेकिन ट्रक चालक ने ब्रेक लगाने की जगह ट्रक को भगाना शुरू कर दिया। काफी दूर तक बाइक को घसीटने के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। स्थानीय लोग दौड़े और युवक को ट्रक के नीचे से निकाला, तब तक उसकी मौत चुकी थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …